विशेष

झूम उठी पब्लिक जब ह्रितिक रोशन ने किया ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर डांस, वायरल हुआ विडियो- देखें

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. आजकल ह्रितिक अपने अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. बता दें, इसमें वह सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

वायरल हो रहा है ह्रितिक का डांस विडियो

अपने गुड लुक्स, एक्टिंग और पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले ह्रितिक रोशन इस बार एक डांस विडियो शेयर करके सुर्ख़ियों में आ गए हैं. ह्रितिक रोशन का एक डांस विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद  किया जा रहा है. वैसे तो हम सभी जानते हैं कि ह्रितिक बेहतरीन डांसर हैं लेकिन उनका यह डांस थोड़ा अलग है. दरअसल, ह्रितिक रोशन जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वह भोजपुरी का हिट नंबर है और पूरे विडियो में वह मस्ती के मूड में लग रहे हैं.

‘लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर किया डांस

विडियो में आप देखेंगे कि ह्रितिक पूरी मस्ती में भोजपुरी के सुपरहिट गाने ‘लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर जोरदार डांस कर रहे हैं. वह डांस में पूरी तरह खोकर बाकि लोगों के साथ फुल एन्जॉय कर रहे हैं. विडियो में आप देखेंगे कि बैकग्राउंड में ‘तू लगावेलू जब लिपस्टिक’ गाना चल रहा है और ह्रितिक के साथ भीड़ नाच रही है. बता दें, साथ में जो लोग ह्रितिक के साथ डांस कर रहे हैं वह उनकी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ की कास्ट है. ह्रितिक के साथ डांस करने वाले बच्चे फिल्म में उनके स्टूडेंट्स के किरदार में दिखाई देंगे.

शेयर किया विडियो

डांस के इस विडियो को खुद ह्रितिक ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन दिया, “निराशा की हमारी सबसे ख़राब स्थिति में भी हमारे पास साहस, शक्ति और ज्ञान होना चाहिए ताकि हम मजबूत हो सकें और जीवन स्थितियों और घटनाओं के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल सकें”. उन्होंने आगे लिखा, “खड़े हो जाओ और नाचो अगर नाचना है तो! आप कंट्रोल करें. पर्यावरण को अपने आप को कंट्रोल न करने दें”. सुपर 30 क्लास का एक बेहद ही अलग साइड. मैंने वास्तव में अपने युवा सह अभिनताओं का आनंद लिया जो विविध पृष्ठभूमि से हैं और उनमें से अधिकांश पहली बार कैमरे का सामना कर रहे हैं”.

टीवी की ये एक्ट्रेस निभाएंगी ह्रितिक की बीवी का रोल

फिल्म में ह्रितिक की बीवी के रोल में टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस नजर आएंगी. बता दें, टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बॉलीवुड में अपना डेब्यू सुपरस्टार ह्रितिक रोशन के साथ करने जा रही हैं. मृणाल ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का किरदार निभा चुकी हैं. अब ह्रितिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ में वह उनकी पत्नी का रोल निभाते हुए नजर आएंगी. ह्रितिक की ये फिल्म बिहार के शिक्षण क्षेत्र में हीरो माने जाने वाले आनंद कुमार की बायोपिक है.

पढ़ें- कंगना रनौत की बहन का ऋतिक रोशन को लेकर बड़ा दावा, कहा- ‘सुनैना को पीटती है रोशन फैमिली’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button