बॉलीवुड

हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है ये लड़की, देखने के बाद पति अभिषेक बच्चन भी खा सकते हैं धोखा

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है तो हम आपको आज एक ऐसी फोटो दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आपको भी इस बात पर यकीन हो जायेगा. ऐश्वर्या राय को तो हर कोई जानता है. ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली हीरोइन स्नेहा उल्लाल को सलमान खान ने फिल्म ‘लकी’ में ब्रेक दिया था. हालांकि स्नेहा के कुछ फीचर्स ऐश्वर्या से ज़रूर मिलते थे लेकिन पूरी तरह से नहीं. पर आज इस मॉडल की तस्वीर देखने के बाद आप ऐश्वर्या राय और इस मॉडल में फर्क नहीं कर पाएंगे. यह मॉडल हूबहू ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती है. 28 साल की मॉडल महलाघा इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से करने लगे हैं. कुछ लोग तो उन्हें ऐश्वर्या की हमशक्ल भी मान रहे हैं.

कौन हैं महलाघा जबेरी?

 

हम आपको बता दें कि महलाघा जबेरी ईरान में जन्मी एक मॉडल हैं. महलाघा का जन्म 17 जून 1989 को ईरान के शहर इस्फहान में हुआ था. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 2.3 (23 लाख) मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने मॉडलिंग करियर के चलते महलाघा को ईरान छोड़कर अमेरिका के सैन डिएगो शहर में शिफ्ट होना पड़ा. 5 फीट 8 इंच की यह मॉडल आजकल फैशन डिज़ाइनर्स की पहली पसंद बन गई हैं. महलाघा ने वॉल्टर मेंडेज और होली क्लोदिंग के लिए मॉडलिंग किया है.

इन चीज़ों की शौक़ीन हैं महालाघा

महलाघा को मॉडलिंग के अलावा घुड़सवारी में बहुत दिलचस्पी है. खाली टाइम में वह शॉपिंग करना या घुड़सवारी करना पसंद करती हैं. इसके अलावा उन्हें मूवीज देखना भी बहुत पसंद है. उन्हें अंग्रेजी रोमांटिक और साइंस फिक्शन देखने का शौक है.

इस वजह सेबटोरी थीं सुर्खियां

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर महलाघा साल 2009 में आयीं और उसके बाद से ही वह पॉलिटिकल बयानबाज़ी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहीं. एक बार उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, “यदि ईरान में ईरानी सरकार को लोगों के वोट से फर्क पड़ता तो सरकार किसी को वोट ही नहीं देने देती”. उनके द्वारा किये गए इस ट्वीट के बाद वह कई दिंनों तक चर्चा में रही थीं. आप भी देखिये इस खूबसूरत मॉडल की कुछ तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें बेटी आराध्या को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन, यूजर ने कहा- “क्या ये लड़की अंधी..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button