बॉलीवुड

बेटी आराध्या को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन, यूजर ने कहा- “क्या ये लड़की अंधी..

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन ट्रोलिंग का शिकार हो गयी हैं. ऐश्वर्या आये दिन अपनी बेटी आराध्या के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालती रहती हैं. वह हर फोटो में आराध्या का हाथ पकड़े हुए नजर आती हैं.  इस बार उनकी यही आदत फैन्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने इस बात के लिए ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

आराध्या को लेकर ट्रोल हुई ऐश्वर्या

 

View this post on Instagram

 

#aishwaryabachchan #aradhyabachchan with family for dinner @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल, बीते दिनों बच्चन फैमिली मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थी. जैसे ही बच्चन परिवार रेस्टोरेंट के बाहर आया मीडिया उन पर टूट पड़ी. फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी. इस दौरान ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामे हुए फोटो में कैप्चर हो गईं. बस इसी बात के लिए फैन्स ने ऐश्वर्या को तरह-तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐश्वर्या और आराध्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

यूजर्स ने किया ट्रोल

मां-बेटी की इस तस्वीर पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इस तस्वीर को एक प्यारी तस्वीर बता रहा है तो कोई ऐश्वर्या के पजेसिव नेचर से परेशान हैं. लोग तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट करके ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं. पहले भी ऐश्वर्या राय बेटी को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. इस तस्वीर पर ऐश्वर्या को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा- क्या भगवान के लिए आप इस बच्ची का हाथ छोड़ सकती हो!’. वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा- ‘उसका हाथ छोड़ दो ऐश और उसे फ्रीली वॉक करने दो’. वहीं, एक और यूजर ने कहा- ‘एबनार्मल मॉम एंड बेबी’. बता दें, हाल ही में एक यूजर ने अभिषेक से ऐसा सवाल कर लिया था जिसे पढ़कर वह तिलमिला गए थे और कुछ ऐसा जवाब दिया था.

जब अभिषेक को आया गुस्सा

एक फेमस स्टार किड होने के नाते आराध्या सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं और ज़्यादातर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ स्पॉट की जाती हैं. ऐसे में ट्विटर यूजर ने अभिषेक से कुछ ऐसा सवाल कर दिया जिसे पढ़कर उन्हें गुस्सा आ गया. दरअसल, ट्विटर पर महिला यूजर ने अभिषेक को टैग करते हुए पूछा कि, “अभिषेक, क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती? मुझे सोच कर हैरानी होती है कि आखिर ऐसा कौन सा स्कूल है जो आपके बच्चे को अपने मां के साथ आये दिन ट्रिप पर जाने के लिए परमिशन दे देता है. या फिर आप भी अपनी बेटी को ब्यूटी विदआउट ब्रेन्स बनाना चाहते हैं. वह हमेशा अपनी घमंडी मां के साथ हाथ में हाथ डाले घूमती रहती है”. अभिषेक ने महिला को करारा जवाब देते हुए लिखा कि, “मैम, जहां तक मुझे पता है वीकेंड्स पर अधिकतर स्कूलों की छुट्टी रहती है. वह वीकडेज पर स्कूल जाती है. ट्वीट में आपकी गलतियों को देखकर लगता है कि आपको भी स्कूल ट्राई कर लेना चाहिए”.

पढ़ें बहु ऐश्वर्या राय के इस सीन को देखकर भड़की सास जया बच्चन, कह डाली इतनी कड़वी बात

Back to top button