बॉलीवुड

बहु ऐश्वर्या राय के इस सीन को देखकर भड़की सास जया बच्चन, कह डाली इतनी कड़वी बात

हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है. भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल में बॉलीवुड को दुनियाभर में पहचान ऐश्वर्या ने ही दिलाई. दुनियाभर में ऐश्‍वर्या के करोड़ों फैन्स हैं. हाल ही में ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी और अपनी 12वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने दोनों मालदीव्स बेटी आराध्या के साथ गए थे. ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं. शादी के बाद भी ऐश्वर्या फिल्मों में सक्रिय रहीं और उन्होंने बोल्ड सीन भी दिए. लेकिन उनका एक बोल्ड सीन शायद उनकी सास जया बच्चन को पसंद नहीं आया और उन्होंने ऐश्वर्या का नाम लिए बिना ही आजकल की फिल्मों पर तीखा तंज कस दिया.

ऐश्वर्या के इस बोल्ड सीन पर भड़की जया बच्चन

साल 2016 में ऐश्वर्या करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत दिखी थीं और सभी ने उनके काम की तारीफ की थी. लेकिन लगता है सास जया बच्चन को उनकी ये फिल्म कुछ ख़ास पसंद नहीं आई. दरअसल, फिल्म में ऐश्वर्या ने कुछ बोल्ड सींस दिए थे जो सास जया बच्चन को रास नहीं आये. मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान जया ने कहा था कि, “एक समय था जब फिल्म डायरेक्टर केवल आर्ट बनाते थे. वहीं, आज सिर्फ बिजनेस देखा जाता है. अब सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 100 करोड़ की फिल्में, फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के बारे में ही बात की जाती है. यह मेरी समझ से परे है”.

कहा- आज के सिनेमा को देखकर परेशान हो जाती हूं

आगे जया ने कहा, “जब भी मैं आज के सिनेमा को देखती हूं तो परेशान हो जाती हूं. मन करता है कि किसी शांत जगह पर चली जाऊं. पहले के टाइम में खलनायिका और नायिका को दिखाया जाता था लेकिन आज के वक्त में खलनायिका की जरूरत नहीं है. हीरोइन ही वह कर लेती है जो खलनायिका करती थी. हीरोइनें बस छोटे कपड़े पहनती हैं और नाचती हैं, आइटम डांस करती हैं”. हालांकि, इस दौरान उन्होंने ऐश्वर्या का नाम नहीं लिया था. हाल ही में जया ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने बताया कि आखिर क्या देखकर उन्होंने ऐश्वर्या को बच्चन परिवार की बहु बनाया.

इस वजह से बनाया ऐश्वर्या को बहु

हाल ही में जया बच्चन ने एक मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने बताया कि उनके लिए पारिवारिक मूल्य और ट्रेडिशन कितना महत्वपूर्ण है. जब जया से पूछा गया कि क्या यही कारण था कि उन्होंने ऐश्वर्या को अपने घर की बहू बनाया? इस बात का जवाब जया ने कुछ इस तरह से दिया, “जी हां, यही वजह थी कि मैंने अभिषेक को इजाजत दी कि वह ऐश्वर्या से शादी कर लें. मैं चाहती थी कि जो भी मेरी बहु बने उसे पारिवारिक मूल्य और कल्चर की अच्छी समझ हो”.

पढ़ें अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी पर जब जया बच्चन ने तोड़ी थी चुप्पी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button