Viral

जानिए 4 साल का यह पाकिस्तानी बच्चा अहमद शाह इन दिनों क्यों हो गया है इतना मशहूर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों कई लोग अपने टैलेंड के दम पर रातोंरात स्टार बन जाते हैं। बता दें कि सोशल मी़डिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां पर कोई भी नई चीज इतनी जल्दी वायरल हो जाती है जिसका कोई जवाब हो नही हैं। अगर आप भी सोशल मीडिया पर बने रहते हैं तो आपको तो पता ही होगा कि इन दिनों एक पठान के बच्चे ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

गोल मटोल से दिखने वाले इस क्यूट से बच्चे का नाम अहमद शाह है। अहमद पाकिस्तान का रहने वाला है और इसका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया में झट से वायरल हो जाता है। लोग अहमद के बात करने के अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। सिर्फ पाक्सितान में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी अहमद की काफी अच्छी फैन फौलोइंग है।

बता दें कि भारत में अहमद पाकिस्तानी तैमूर के नाम से फेमस हो रहा है। जहां तैमूर की उम्र महज 2 साल है, अहमद 4 साल का है। अहमद का बात करने का तरीका और बातें बनाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस उम्र में बच्चे की तेज-तर्रारी देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश होते हैं। आप भी देखिए अहमद के कुछ वीडियो।

इस वीडियो में अहमद अपने स्कूल में हैं और अपनी टीचर से अपना बस्ता वापिस करने की मांग कर रहे हैं। और बैग वापिस ना करने पर उनकी छुट्टियां रद्द करने की बात कर रहे हैं। ये अहमद का पहला वीडियो था जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हुआ था।

वहीं दूसरे वीडियो में भी अहमद अपने स्कूल में है और चाभी के लिए लड़ रहे हैं। देखें इसमें वो कैसे टीचर को धमका रहे हैं।

अहमद का पीछे देखो वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। देखें ये वीडियो।


अब आप सोच रहे होंगे की आखिर अहमद को पाकिस्तान का तैमूर क्यो कहा जा रहा है तो हम आपको बता दें कि जिस तरह से तैमूर इतनी सी उम्र में भी कैमरे से काफी ज्यादा फ्रेंडली हैं ठीक उसी तरह से अहमद भी कैमरे के सामने आने से बिल्कुल भी नहीं झिझकते हैं। बता दें कि अहमद इसके पहले पाकिस्तानी शो ‘गुड मॉर्निंग पाकिस्तान’ में भी नजर आ चुके हैं लेकिन तब इनकी हरकतें दर्शकों को पसंद नहीं आई थी और तब अहमद को काफी ट्रोल किया गया था। और इस बात की पूरी जिम्मेदारी शो की होस्ट निदा यासीर पर डाल दी गई थी।

तैमूर की तरह ही अहमद भी काफी मीडिया फ्रेंडली हैं । कैमरा फेस करने में उन्हें बिल्कुल हिचक नहीं होती है । तैमूर की तरह इस बच्चे ने भी सोशल मीडिया पर पैमाना सेट कर दिया है ।

अहमद पाकिस्तान के टीवी शोज ‘गुड मॉर्निंग पाकिस्तान’ में भी नजर आ चुका है । उस वक्त पाकिस्तानी दर्शकों को अहमद की ये हरकतें पसंद नहीं आई थीं और उन्हें काफी ट्रोल किया था । लोगों ने कहा था कि इसकी पूरी जिम्मेदार शो की होस्ट निदा यासीर हैं ।

लेकिन तब भले ही अहमद को ट्रोल किया गया हो लेकिन अब वो सबके चहेते बन गए हैं। और सोशल मीडिया पर आते है उनकी वीडियो वायरल हो जाता है।

Back to top button