बॉलीवुड

बनारस की गलियां देखकर गदगद हुए रणबीर और आलिया, काशी की काया देखकर पीएम मोदी की तारीफ

यूपी के बेहतरीन शहरों में बनारस का नाम भी खूब फेमस है और यहां पर बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी इन दिनों बनारस में हो रही है और फिल्म मेकर्स के मुताबिक आधे से ज्यादा फिल्म की शूटिंग बनारस में ही होनी है. अब ऐसे में आजकल न्यू लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनारस की गलियों में घूम रहे हैं. उन्हें बनारस खूब भा रहा है और बनारस की गलियां देखकर गदगद हुए रणबीर और आलिया, इसी में उन्होने पीएम मोदी की भी तारीफ कर डाली, चलिए बताते हैं पूरी खबर.

बनारस की गलियां देखकर गदगद हुए रणबीर और आलिया

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं और इस दौरान उनके साथ निर्देशक अयान मुखर्जी और दूसरी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आईं. फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं जो खूब वायरल भी हो रही हैं. फिल्म की शूटिंग के बीच ही वाराणसी में एक प्रेस मीट के दौरान आलिया और रणबीर ने बताया कि फिल्म की 50 फीसदी शूटिंग बनारस में ही होनी है और ऐसे में हमें काफी समय यहां पर बिताना है. इन दोनों के अलावा बनारस प्रेस मीटिंग में अयान मुखर्जी, नागार्जुन और मौनी रॉय भी उपस्थित थीं. शूटिंग के बीच ब्रह्मास्त्र की टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बनाकर में बिताए अपने अनुभव को शेयर भी किया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि वे बनारस में हुए बदलाव से बेहद खुश हैं. इसके लिए यहां के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और उन्हें क्रेडिट भी दिया. लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने बनारस की बदली हुई छवी देखकर पीएम मोदी की काफी तारीफ भी की और उन्होने कहा कि बनारस सच में बहुत बदल गया है. गंदगी हट गई, गंगा भी साफ हो गई और इसलिए पीएम मोदी को क्रेडिट देना बनता है.

रणबीर ने कहा कि पीएम मोदी के लिए हमारे दिल में बहुत आदर और सम्मान है. उनके लिए लोगों में भावनाओं का प्यार और जुड़ाव है वो मुंबई में बैठकर नहीं समझा जा सकता. आलिया भट्ट ने बनारस में हुई शूटिंग के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि हम यहां के तौर तरीकों से खुद को जुड़ा महसूस कर रहे हैं. यहां का कल्चर बहुत अच्छा है और लस्सी पी रहे हैं चाट खा रहे हैं ये बहुत अच्छा अनुभव है साथ ही यहां पर वे लोग विश्वनाथ मंदिर के दर्शन भी कर रहे हैं ये सभी बातें उन्हें बहुत पसंद आ रही हैं.

फिल्म के दौरान आए नजदीक

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म इसी साल रिलीज होगी और इसलिए फिल्म की शूटिंग जोरों-शोरो से हो रही है. फिल्म के दौरान ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजदीक आए और इन्होंने अपने प्यार को भी पब्लिकली स्वीकार कर लिया है. खबरों के मुताबिक इनकी जल्दी ही शादी हो सकती है फिलहाल ये ऑफिशियल खबर नहीं है इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

Back to top button