बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से शादी करने के लिए पति को खर्च करने पड़े 135 करोड़, 4-5 तो रिसेप्शन ही दे डाले थे

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अब तक सबके लिए एक आइडियल कपल बनकर सामने आये हैं. आज दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं और एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं. मीडिया के सामने आये दिन विराट और अनुष्का का प्यार देखने को मिलता है. विराट और अनुष्का अक्सर मीडिया के सामने हाथ में हाथ डाले स्पॉट होते हैं. विराट से शादी के बाद अनुष्का ने फिल्मों से लगभग दूरी बना ली है. शायद अपना ज्यादा से ज्यादा समय वह अपने पति के साथ बीताना चाहती हैं इसलिए फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में हुए वर्ल्ड कप में अनुष्का विराट को चीयर करने हर मैच में पहुंची थीं. दोनों के बीच बॉन्डिंग को देखकर उनके बीच प्यार का अंदाजा आप लगा सकते हैं.

बता दें 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का और विराट ने इटली में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने भारत आकर खेल, राजनीतिक और फ़िल्मी जगत से जुड़े सितारों को शादी की ग्रैंड रिसेप्शन दी थी. अनुष्का और विराट की शादी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शादी से भी ज्यादा उनका रिसेप्शन चर्चा में रहा था जिसमें देशभर की तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.

शादी में खर्च हुए 135 करोड़

 

आज के टाइम में अनुष्का का नाम बॉलीवुड की टॉप और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल होता है. वह एक फिल्म करने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. उनकी खूबसूरती ही थी जिसे देखकर क्रिकेट स्टार विराट कोहली उन पर फ़िदा हो गए. वहीं, विराट के चार्मिंग पर्सनालिटी से अनुष्का भी नहीं बच पाईं और उन्हें भी उनसे प्यार हो गया. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने प्यार को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया. लेकिन जब एक्सेप्ट किया तो विराट ने शादी पर पानी की तरह पैसा बहा दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का से शादी करने के लिए विराट ने 135 करोड़ रुपये खर्च कर दिए थे. आज दोनों शादी के बाद एक रॉयल लाइफ जी रहे हैं.

फिल्म सिटी के बाहर हुईं स्पॉट

हाल ही में अनुष्का मुंबई के फिल्म सिटी के बाहर एक बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आयीं. इस दौरान उन्होंने स्काई ब्ल्यू कलर की वन साइड स्लिट वाली बेहद ही प्यारी ड्रेस डाली थी और इस ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. इस ड्रेस के साथ उनका नया हेयरस्टाइल काफी जंच रहा था. अनुष्का का ये हॉट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. बता दें, काफी लंबे समय बाद अनुष्का फिल्म सिटी के बाहर स्पॉट हुई हैं. कहा जा रहा है कि अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वह यहां पहुंची थीं. इस दौरान वह बहुत खुश दिखीं और उन्होंने कैमरामैन को ढेर सारे पोज दिए.

खरीदा है इतने करोड़ का शानदार फ्लैट

बता दें, अनुष्का और विराट की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर करीब 4 से 5 रिसेप्शन दिए थे. दोनों के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री से लेकर अंबानी परिवार तक शामिल हुए थे. कुछ दिनों पहले ही इस कपल ने मुंबई में एक शानदार 34 करोड़ का फ्लैट खरीदा है. आज अनुष्का और विराट अपने इस लक्ज़रियस फ्लैट में एक रॉयल लाइफ जी रहे हैं.

पढ़ें विराट के बाद रोहित शर्मा ने अनुष्का से भी फेरा मुंह, कोहली-हिटमैन के बीच आई दरार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button