बॉलीवुड

फिर याद आया दीपिका को रणबीर से ब्रेकअप का पल, कहा- ‘डिप्रेशन में चली गई थी और हर पल…’

बॉलीवुड की टॉप क्लास की अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति के साथ शादीशुदा लाइफ बिता रही हैं, लेकिन इससे पहले उनका नाम कई अभिनेताओं से जुड़ चुका है। इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा, जिनसे ब्रेकअप होने के बाद वे काफी ज्यादा टूट गई थी। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण का रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप होने का दर्द अब भी कई बार खुलकर सामने आ जाता है, जिसकी वजह से दोनों की लव स्टोरी सुर्खियों में आ जाती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण का सबसे लंबा अफेयर रणबीर कपूर के साथ ही रहा, जिनसे अलग होने के बाद उन्हें बहुत ज्यादा दुख हुआ था। बात सिर्फ दुख तक ही नहीं सीमित रही थी, बल्कि दीपिका कई बार डिप्रेशन में भी जा चुकी थी। मतलब साफ है कि दीपिका रणबीर कपूर को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस थी, जिसकी वजह से वे अब भी इंटरव्यू में रणबीर कपूर का नाम लेना नहीं भूलती हैं और ब्रेकअप के बाद अपनी स्थिति पर बोलने से भी नहीं कतराती हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद करना पड़ा संघर्ष

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद मैं कई बार डिप्रेशन की शिकार हो गई थी, लेकिन उसमें मेरा साथ सिर्फ मेरे संघर्ष ने दिया। दीपिका ने कहा कि मैंने उस समय हर पल संघर्ष किया और उसी का नतीज़ा है कि आज मैं आप लोगों के सामने बिल्कुल फिट हूं। मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर से ब्रेकअप को बर्दाश्त नहीं कर पाई थी, जिससे उबरने के लिए उन्हें खूब संघर्ष करना पड़ा।

रणवीर सिंह के बारे में भी की खूब बातचीत

दीपिका पादुकोण ने पिछले साल रणवीर सिंह के साथ शादी की, जिसके बाद दोनों ही अपनी खुशहाल लाइफ बीता रहे हैं। इन सबके बीच दोनों ही एक दूसरे की खूब तारीफ करते हुए नज़र आते हैं। और इसी बीच दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर सिंह की तारीफ में कहा कि वे बहुत अच्छे इंसान और मेरा बहुत ख्याल रखते हैं, जिसकी वजह से हम दोनों का रिश्ता काफी गहरा है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों सार्वजनिक प्लेस पर अभी अपने प्यार का इजहार करते हुए नहीं हिचकिचाते हैं।

फिल्म छपाक में आएंगी नज़र

दीपिका पादुकोण की आखिरी फिल्म पद्मावत थी, जिसके बाद वे अपनी शादी में बिजी हो गई थी। इस फिल्म के बाद अब दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि फिल्म छपाक के बाद उनके पास फिल्म 83 है, जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी और कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

Back to top button