बॉलीवुड

दीपिका की बेस्ट फ्रेंड ने खोला सालों पुराना राज, कहा- ‘होटल से डिंपल गर्ल चुराती थी ये चीज़’

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण की लाइफ से जुड़ी हर छोटी मोटी चीज़ों के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी उतावले रहते हैं। इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड ने उनसे जुड़ी कई खास चीज़ों का खुलासा किया है, जिसके बारे में शायद ही दीपिका कभी अपने फैंस को बताना पसंद करती, लेकिन फ्रैंड्स तो आपके राज खोलने में माहिर ही होते हैं। जी हां, दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड ने उनसे जुड़े कुछ राज से पर्दा हटाते हुए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड का नाम स्नेहा रामचंदर है, जोकि उनकी काफी ज्यादा करीबी मानी जाती हैं। स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपनी बेस्ट फ्रेंड को याद करते हुए एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है, जिसे दीपिका पादुकोण के फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन शायद डिंपल गर्ल को यह अच्छा नहीं लगे। दरअसल, मैसेज में स्नेहा रामचंदर ने दीपिका पादुकोण की लाइफ से ऐसे कुछ राज खोले हैं, जिन्हें डिंपल गर्ल अक्सर छिपाती हुई नज़र आई हैं।

होटल के कमरे से दीपिका करती थीं चोरी

स्नेहा रामचंदर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को याद करते हुए लिखा कि मैं बहुत ही ज्यादा खुशनसीब हूं कि तुम मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो। तुम मेरे लिए हमेशा कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं, क्योंकि तुम मेरी बहुत ज्यादा परवाह करती हो। साथ ही स्नेहा रामचंदर ने आगे लिखा कि दीपिका मेरे लिए होटल के कमरे से छोटी छोटी शैंपू के बोतलों को चुराया करती थी, क्योंकि वह मुझे बहुत पसंद हैं। ऐसे में मैं और दीपिका जब भी कहीं घूमने जाते थे, तब वह मेरी खुशी के लिए शैंपू चुराती थी।

घंटों बात करते हैं हम

दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने डिंपल गर्ल की वेबसाइट पर उनके बारे में लिखते हुए कहा कि दीपिका मेरी लाइफ की इकलौती शख्स हैं, जिनसे मैं बिना रुके घंटों बात कर सकती हूं। मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण और स्नेहा रामचंदर दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं, लेकिन दिनचर्या में बिजी होने की वजह से दोनों के पास अब पहले जितना समय नहीं बचता है, लेकिन फिर भी दोनों समय मिलने पर मिलती जुलती रहती हैं। बता दें कि दोनों बहुत पुरानी दोस्त हैं।

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे इन दिनों फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म छपाक में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी का रोल प्ले कर रही हैं, जिसकी वजह से उनकी इस फिल्म का इंतजार  फैंस को बेसब्री से है। फिल्म छपाक के बाद दीपिका पादुकोण के पास फिल्म 83 है, जिसमें वे कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी और इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। मतलब साफ है कि इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास एक से बढ़कर एक फिल्म है।

Show More
Back to top button