बॉलीवुड

9 सालों में बहुत बदल गया है बॉलीवुड की तापसी का लुक, देखिए कुछ दिलचस्प तस्वीरें

बॉलीवुड में जब किसी का डेब्यु होता है तब वे ऐसे दिखते हैं जिन्हें शायद ही आप देखना पसंद ना करो लेकिन धीरे-धीरे उनकी पर्सनैलिटी में सुधार आने लगता है। शुरुआती समय में अगर किसी सितारे को देखना है तो आपको एक्ट्रेसेस को देखना चाहिए क्योंकि उनका लुक शुरुआती समय से अब तक काफी बदल गया है।      यहां बात हम बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की कर रहे हैं जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और 9 सालों में बहुत बदल गया है बॉलीवुड की तापसी का लुक, आप भी देखिए उनकी तस्वीरें।

9 सालों में बहुत बदल गया है बॉलीवुड की तापसी का लुक

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अलग-अलग पहचान बनाई है। इसके कारण ही वे पर्दे पर एक से बढ़कर फिल्मों में किरदार निभाती हैं और इन्होंने साउथ सिनेमा की कई इंडस्ट्री में काम किया है। तापसी ने साल 2000 में आई फिल्म Jhummandi Naadam से डेब्यु किया था। अब तक इस बात को लेकर अब 19 साल बीत गए है लेकिन तापसी ने फिलमं शुरु करन से पहले अब तक कितना दान कर लिया गया। उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आई हैं जिनह्हें पहचानना मश्किल हो गयी थी।

तापसी ने अपनी डेब्यु फिल्म के मुकाबले अपने शरीर और चेहरे को काफी परफेक्ट किया है। तापसी ने साउथ कई फिल्मों में काम किया है और शुरुआत भी इनकी यहीं से हुई थी। इसके पहले ये पंजाबी फिल्मों में काम करती थी. सीधी सादी दिखने वाली तापसी ने बताया कि उन्होने इंजीनियरिंग छोड़कर वे मॉडलिंग में आ गई थीं।

साल 2013 में इन्होंने डेविड धवन की फिल्म चश्मेबद्दूर रिलीज हुई थी और इस फिल्म के बाद से ही उन्हें लोग पहचानने लगे थे। इसके बाद तापसी ने बॉलीवुड में पिंक, नाम शबाना, बेबी, सूरमा, मुल्क, जुड़वा-2, बदला और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा साउथ सिनेमा की भी इन्होने बहुत सारी फिल्मों में काम किया था। सभी में तापसी के काम को सराहना मिल रही है। तापसी की आने वाली फिल्म मिशन मंगल है और ये फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी। इसमें अक्षय कुमार के साथ वे बेबी और नाम शबाना के बाद तीसरी फिल्म में काम करेंगी इनके अलावा फिल्म में विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस भी नजर आएंगी। तापसी ने साउथ इंडियन फिल्म कंचना-2 में शानदार अभिनय किया था और इनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कमाल करती हैं। मगर उनकी फिल्मों को क्रिटिक्स और फैंस दोनों ही उनके काम की सराहना करते हैं।तापसी ने 8 साल की उम्र में कथक और भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ली थी।

Back to top button