बॉलीवुड

पति से अलग हुईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, इंस्टा पर लिखा- ‘हम हमेशा रहेंगे दोस्त लेकिन..’

बॉलीवुड में शादी और अफेयर के किस्सों के अलावा तलाक के किस्से भी खूब चर्चित हैं। फिल्मों में आपने शादी और तलाक तो खूब देखे होंगे लेकिन असल जिंदगी में ये सितारे अगर अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं होते तो उनसे तलाक लेने का फैसला कर लेते हैं लेकिन अपनी दोस्ती को हमेशा बरकरार रखते हैं। ऐसा एक नहीं बल्कि कई सितारे कर चुके हैं लेकिन अब इस कैटेगरी में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी आ गई है। पति से अलग हुईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर कर दिया एलान।

पति से अलग हुईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति साहल सांघा ने एक-दूसरे की सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर दी है और अपने इस पोस्ट में उन्होंने अलग होने की पूरी बात लिखी है। दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने और साहिल सांघा ने 11 साल के रिश्ते के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है और इस फैसले को दोनों ने सहमति से लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम के जरिए ये बात कही है। फिल्म रहना है तेरे दिल में जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने और साहिल सांघा से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होने अपने पोस्ट में लिखा है, ”11 साल तक साथ रहने और जिंदगी में हर एक चीज बांटने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और हमारा कोई झगड़ा नहीं है। हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे. ऐसा भी हो सकता है कि हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाए।”

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday precious one ?

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

इसके आगे दीया मिर्जा ने लिखा, ”हम हमारे परिवार, दोस्तों और मीडिया को धन्यवाद कर रहे हैं कि उन्होंने हमारा साथ हमेशा ही दिया। हमारा सम्मान भी किया है। इसके साथ ही हम ये रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय लोग हमारी निजता का ध्यान रखें और अब हमसे इस पर कोई सवाल जवाब नहीं करें।”

इन फिल्मों में नजर आईं दीया

साल 2014 में दीया मिर्जा ने अपने दोस्त साहिल सांघा के साथ शादी की थी और अब अलग होने का फैसला थोड़ा अजीब है लेकिन ये उनकी जिंदगी है। आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने रहना है तेरे दिल में के अलावा तुमसा नहीं देखा, तुमको ना भूल पाएंगे, दस, दम, लहे रहो मुन्नाभाई और संजू जैसी सफल फिल्मों में काम किया है।

Back to top button