बॉलीवुड

अब ‘निकम्मा’ बनकर जलवे बिखेंगी शिल्पा शेट्टी, कहीं ये किसी नई फिल्म का एलान तो नहीं ?

90 के दशक में नजर आने वाली कुछ पॉपुलर एक्ट्रेसेस जो अब लगभग गायब ही हो गई हैं लेकिन कभी-कभी कुछ नजर भी आ ही जाती हैं। मगर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बहुत समय पहले इंडस्ट्री में किसी फिल्मों में दिखना लगभग बंद कर दिया है। वे अपनी फिटनेस के वीडियो सोशळ मीडिया पर शेयर करते हैं और यही उनका काम है। मगर इस बार लगता है अब ‘निकम्मा’ बनकर जलवे बिखेंगी शिल्पा शेट्टी, क्या आप भी शिल्पा की अदाओं को देखना चाहेंगे लेकिन अगर तभी नजर नहीं हट रही तो आपको इनकी मेहनत का ये सब नतीाज है।

अब ‘निकम्मा’ बनकर जलवे बिखेंगी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी सेलिब्रिटी शिल्पा शेट्टी अपनी कमबैक फिल्म में नजर आने वाली हैं। बड़े पर्दे पर आखिरी बार उन्हें फिल्म अपने में देखा गया था। शिल्पा की कमबैक फिल्म का नाम निकम्मा है। फिल्म में शिल्पा के रोल का खास ख्याल रखा गया है और इसमें लीड पेयर अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया की कहानी को दिखाया जाएगा। इसमें शिल्पा के किरदार को अलग लिहाजे में बहुत ही अच्छे से बनाया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो हिंदी सिनेमा में शिल्पा के अब तक के किरदारों में ये सबसे ज्यादा दिलचस्प और रहस्यमयी होने वाला है। इस फिल्म को निर्देशक शब्बीर खान अभी इस किरार के बारे मे ज्यादा बातें नहीं हुई है। शिल्पा ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है और वे शूटिंग में रहने के बाद भी उनके आने पर सेट में जश्न मनाया गया था।बड़े पर्दे पर वापसी के अपने एहसास को शिल्पा शेट्टी ने बहुत सी बातें कही हैं। बड़े पर्दे पर फिर से काम करने की खुशी ही अलग है। इसपर शिल्पा ने कहा, ”हां मैंने फिर सिनेमा की नई धारा में डुबकी लगाने का फैसला किया है और फिल्म निकम्मा की कहानी में मुझे ताजगी लगी और शब्बीर के साथ काम करने के ले मैं भी उत्साहित हूं। फिल्म में मेरा किरदार बहुत अच्छा है और मेरा किरदार बहुत अच्छा है। फिल्म में मेरा किरदार अच्छा है और ऐसा कोई किरदार नहीं है जिसे करने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी होगी। ”

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

90 के दशक से लेकर अब तक शिल्पा शेट्टी ने शिल्पा ने साल 1993 में फिल्म बाजीगर जैसी सुपरहिट फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यु किया था। इसके बाद उन्होंने धड़कन, डरना मना है, लाइफ इन मेट्रो, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, हिम्मत, आग, परदेसी बाबू, लाल बादशाह और गर्व जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलाव शिल्पा ने कई डांस रिलिएटी जज बनकर भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शिल्पा फिटनेस का ज्ञान भी देती हैं और इनके वीडियोज बहुत शेयर होते हैं।

Back to top button