बॉलीवुड

Friendship Day: तलाक के बाद भी नहीं टूटा इन बॉलीवुड स्टार्स की जोड़ी, आज भी निभा रहे हैं दोस्ती

प्यार और दोस्ती इंसान की जरूरत होती है और दोनों के बिना वो रह नहीं पाता है। लेकिन अगर हमें अपने प्यार में ही अच्छा दोस्त दिख जाए तो हम दुनिया घूमरकर दोस्त या प्यार की तलाश नहीं करें। अक्सर लोग शादी करने के बाद तलाक लेते हैं और अपने-अपने रास्ते निकल लेते हैं लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोग हैं जिन्होंने शादी की तलाक भी लिया लेकिन तलाक के बाद भी नहीं टूटा इन बॉलीवुड स्टार्स की जोड़ी, आज भी निभा रहे हैं एक-दूसरे का साथ।

तलाक के बाद भी नहीं टूटा इन बॉलीवुड स्टार्स की जोड़ी

अक्सर पति-पत्नी तलाक लेने के बाद रिश्ता खत्म कर देते हैं और फिर एक-दूसरे की शक्ल कभी नहीं देखते। मगर इंडस्ट्री के इन सितारों ने तलाक लेने के बाद भी दोस्ती बनाई रखी और आज भी अपनी इस दोस्ती को निभा रहे हैं।

सुजैन खान और ऋतिक रोशन

साल 2000 में सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने लव मैरिज की थी। इसके बाद इनका रिश्ता हमेश से चर्चा में रहा है और इस जोड़ी ने लगभग 14 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाया था। फिर इन्होने तलाक ले लिया और इनके बेटे ऋतिक के पास ही रहते हैं। तलाक लेने के बाद भी ऋतिक और सुजैन की दोस्ती का रिश्ता मजबूती से बना हुआ है। यह दोनों अपने बच्चों से साथ अक्सर हॉलिडे, पार्टी, मूवी डेट और लंच या डिनर पर जाते हैं।

पूजा भट्ट और मनीष मखीजा

साल 2003 में पूजा भट्ट और मनीष मखीजा से शादी की थी। दोनों एक-दूसरे के साथ 11 साल तक रहे और फिर साल 2014 में तलाक ले लिया था। मगर तलाक के बाद भी इन दोनों के बीच आज भी दोस्ती का रिश्ता कायम है और पूजा के हर अच्छे-बुरे समय में मनीष खड़े रहते हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने अपनी 19 साल की शादी को तोड़ दी। इन दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी और ये एक आइडियल कपल थे, और दोनों के बीच कभी झगड़ा भी सुनाई नहीं दिया। इन्हें एक बेटा अरहान है और बेटे के लिए ये आज भी एक-दूसरे के साथ खड़े हैं।

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन

निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में शादी की और 5 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। मगर तलाक के बाद अनुराग और कल्कि के बीच दोस्ती अक्सर दिख ही जाती है।

आमिर खान और रीना दत्ता

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने रीना दत्ता के साथ साल 1986 में शादी की थी और दोनों ने परिवार वालों के खिलाफ ये शादी की थी। इन्हें दो बच्चे हुए और ये शादी 16 साल चली भी लेकिन फिर फिल्म लगान की शूटिंग के दौरान आमिर को किरण राव से प्यार हुआ और उन्होंने रीना दत्ता की सहमती से तलाक लेकर किरण से शादी कर ली। मगर आज भी रीना आमिर के फैमिली प्रोग्राम में एक दोस्त की तरह नजर आती हैं। आपको बता दें कि आमिर की पहली और दूसरी पत्नी अच्छी दोस्त हैं।

Back to top button