बॉलीवुड

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने बताया सिंगल मदर होने का दर्द, कहा- ‘फायदा उठाना चाहते हैं लोग’

सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में सपोर्टिंग रोल से मशहूर हुई अभिनेत्री चाहत खन्ना ने लंबे समय के बाद कमबैक करने का फैसला किया है, जिसके बाद उन्होंने अपना दर्द भी सांझा किया। जी हां, अभिनेत्री चाहत खन्ना ने कई टीवी सीरियल में काम किया, लेकिन शादी होने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से मुंह मोड़ लिया, जिसके बाद अब वे एक नई शुरुआत करने की तैयारी कर रही हैं। इसी बीच चाहत खन्ना ने अपनी निजी लाइफ से जुड़े कुछ अनुभव को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी जगत की अभिनेत्री चाहत खन्ना ने भले ही अपने करियर में ढेर सारे शो किए हो, लेकिन उनकी निजी लाइफ कभी भी पटरी पर नहीं रही, जिसकी वजह से वे हमेशा ही परेशान रहीं। हाल ही में चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में सिंगल मदर का दर्द शेयर किया, जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए। इतना ही नहीं, चाहत खन्ना ने इस दौरान अपनी शादी को लेकर भी कई खुलासे किए। बता दें कि चाहत खन्ना ने दो शादी की, लेकिन उन्हें दोनों ही शादी में नाकामयाबी ही हाथ लगी।

फायदा उठाने की कोशिश करते हैं लोग – चाहत खन्ना

चाहत खन्ना ने कहा कि शादी करने का फैसला काफी ज्यादा आसान होता है, लेकिन तलाक लेना बहुत मुश्किल होता है, जिसका सामना उन्हें करना पड़ रहा है। साथ ही चाहत खन्ना ने कहा कि समाज के लोग आपका फायदा उठाने की काफी कोशिश करते हैं और वो तब ज्यादा होता है, जब आप सिंगल मदर होते हैं। मेरे साथ ऐसा ही कुछ पिछले साल से चल रहा है, लेकिन मैं अपनी बेटियों के लिए टूटती नहीं हूं। चाहत खन्ना ने कहा कि ऐसे समय में आपके लिए ज़िंदगी खत्म हो जाती है, क्योंकि कहीं प्यार नहीं मिलता।

अब शादी नहीं करूंगी मैं- चाहत खन्ना

अपनी दो शादी में नाकाम होने के बाद चाहत खन्ना ने कहा कि अब मैं दोबारा शादी नहीं करुंगी, बल्कि पूरी ज़िंदगी सिंगल मदर के तौर पर अपने बच्चों की परवरिश करुंगी। बता दें कि चाहत खन्ना ने कहा कि लोग मुझसे कहते हैं कि तुम अपनी बेटियों को लेकर विदेश चली जाओ, क्योंकि वहां की लाइफ बहुत इजी होती है और अपनी बच्चियों को अच्छा परवरिश दे सकोगी। हालांकि, चाहत खन्ना ने यह नहीं बताया कि वे विदेश जाकर सेटल होंगी या नहीं।

कमबैक कर रही हैं चाहत खन्ना

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना अब संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ से कमबैक कर रही हैं, जिसके लिए वे काफी ज्यादा खुश हैं। बता दें कि चाहत खन्ना ने शो बड़े अच्‍छे लगते हैं’, ‘कुमकुम’ और ‘भक्ति ही शक्ति है’ में प्रमुख किरदार निभाया था, जिसकी वजह से वे घर घर में फेमस हुई थी। हालांकि, निजी लाइफ की वजह से उन्हें अपना एक्टिंग करियर भी दांव पर लगाना पड़ा था, लेकिन अब जाकर वे एक फिर से कमबैक कर रही हैं।

Back to top button