बॉलीवुड

मिस्ट्री गर्ल के साथ चिल करते दिखा सैफ का लाडला इब्राहिम, इस कंपनी की फाउंडर है लड़की

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान के बच्चे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिर चाहे वह सारा अली खान, इब्राहिम या तैमूर हो, तीनों ही बच्चे मीडिया में इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सारा अली खान को तो कवरेज अभिनेत्री की वजह से मिलती है तो वहीं तैमूर को उनकी क्यूटनेस की वजह से मीडिया में जगह मिलती हैं, लेकिन इब्राहिम तो आजकल मिस्ट्री गर्ल की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान इन दिनों एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को अक्सर मुंबई में स्पॉट किया जाता है। कई बार वे अपने दोस्तों के साथ नज़र आते हैं, तो कई बार अपनी बहन सारा के साथ खूब मस्ती करते हुए नज़र आते हैं, लेकिन आजकल वे मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आ रहे हैं। अब मिस्ट्री गर्ल के साथ जब से इब्राहिम की तस्वीर सामने आई है, तब से हर कोई यही जानने को बेताब है कि आखिर ये छोरी कौन है? खैर, इन सबके बीच मीडिया ने मिस्ट्री गर्ल की पूरी जन्म कुंडली निकाल ली, जिसके बाद उस मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हुआ।

तो ये है वो मिस्ट्री गर्ल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इब्राहिम के साथ जो मिस्ट्री गर्ल नज़र आई है, उसका नाम अनन्या मारवाह है। जी हां, अनन्या मारवाह इवेंट कंपनी बैलून ब्लश की फाउंडर हैं। इतना ही नहीं, अनन्या मारवाह की मां भी अपना खुद का बिजनेस संभालती हैं। खबरों की माने तो इब्राहिम और अनन्या मारवाह बहुत पुराने दोस्त हैं, जिनकी नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं। अनन्या मारवाह के साथ अक्सर इब्राहिम को पार्टीज़ वगैरह में देखा जाता है और दोनों साथ में खूब टाइम स्पेंड करते हैं।

गहरी है अनन्या मारवाह और इब्राहिम की दोस्ती

खबरों की माने तो अनन्या मारवाह और इब्राहिम के बीच दोस्ती काफी गहरी है, लेकिन दोनों ही मीडिया की नज़रों से छिपकर रहना चाहते हैं।एक स्टार के परिवार से ताल्लुकात रखने वाले इब्राहिम के ऊपर हमेशा कैमरे की निगाहे रहती हैं, जिसकी वजह वे छुप छिपाकर अपनी इस दोस्त मिलते हैं। बता दें कि हाल ही में इब्राहिम अपनी कार से अनन्या मारवाह को लेने पहुंचे थे, जिसके बाद से ही दोनों की चर्चाएं शुरु हो गई और तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

फिल्मों में करियर बना सकते हैं इब्राहिम

हाल ही में सैफ अली खान ने इब्राहिम के डेब्यू को लेकर कहा था कि वे काफी ज्यादा गुड लुकिंग है और उनकी दिलचस्पी भी फिल्मों में है, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे और उसके बाद ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की सोचे। हालांकि, सैफ अली खान ने कहा कि मैं अपने बच्चों पर कभी कुछ नहीं थोपता हूं, तो ऐसे में उसकी जो मर्जी होगी, वह वही करेगा।

Back to top button