बॉलीवुड

दिया मिर्ज़ा की लाइफ की विलेन बनी ये फीमेल राइटर, पति से बढ़ती नजदीकियां बर्दाश्त नहीं कर पाई

कंगना रनौत की फ़िल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को भले ही खूब प्रचारित किया गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी। जी हां, बॉक्स ऑफिस पर ‘जजमेंटल है क्या’ अपना बजट निकालने में भी असफल रही, लेकिन दो कपल के बीच दरार की खबरे सामने आ गई, जोकि इसी फिल्म से ही जुड़े हुए थे। जी हां, जजमेंटल है क्या के बाद दिया मिर्ज़ा के अपने पति से अलग होने की वजह की खबर सामने आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए खास है?

फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के रिलीज के बाद ही दिया मिर्जा ने ट्विटर पर अपने पति से अलग होने का ऐलान किया, जिसके बाद ही उनके अलग होने की खबरें तेज़ हो गई। दिया मिर्ज़ा के अपने पति से अलग होने के बाद ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई। इतना ही नहीं, दिया मिर्जा और उनके पति के बीच की दरार किसी और की वजह से नहीं, बल्कि जानी मानी राइटर की वजह से आई, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ।

दिया मिर्ज़ा की लाइफ की विलेन बनी ये राइटर

दिया मिर्ज़ा और साहिल सांगा के अलग होने के बीच की जो वजह अभी तक सामने आई है, उसमें एक स्क्रिप्ट राइटर का नाम शामिल है, जिन्होंने फिल्म जजमेंटल है क्या की स्क्रिप्ट लिखी। खबरों की माने तो दिया मिर्ज़ा और साहिल सांगा के बीच स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लों आ गई थी, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं, साहिल सांगा से कनिका ढिल्लो की नजदीकियां पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा बढ़ गई थी, क्योंकि दोनों ने साथ में ही फिल्म जजमेंटल है क्या में काम किया।

बर्दाश्त नहीं कर पाई दिया मिर्ज़ा

खबरों की माने तो साहिल सांगा और कनिका ढिल्लों की बढ़ती नजदीकियों को दिया मिर्ज़ा बर्दाश्त नहीं कर पाई, जिसकी वजह से उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला लिया। हालांकि, इस खबर की पुष्टि आधिकारिक रुप से नहीं की जा सकती है, लेकिन पुख्ता सूत्रों के अनुसार यह खबर पक्की मानी जा रही है। बता दें कि बीते दिनों जजमेंटल है क्या सेट पर साहिल सांगा और कनिका ढिल्लों के बीच नजदीकियां देखी जा रही थी, जिसे दिया मिर्ज़ा बर्दाश्त नहीं कर पाई।

कनिका ढिल्लों के करीबी ने दिया ये सफाई

इस पूरे प्रकरण पर जब कनिका ढिल्लों से संपर्क करने की कोशिश की गई, तो उनकी प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि यह सब मीडिया की मनगढ़ंत कहानी है। प्रवक्ता की माने तो दिया मिर्ज़ा और साहिल सांगा के बीच आई दूरियों की वजह कनिका ढिल्लों नहीं है, बल्कि दोनों ने आपसी सहमति की वजह से अलग होने का फैसला किया है। खैर, अब दोनों के बीच अलग होने की असली वजह क्या है, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा।

Back to top button