बॉलीवुड

खुलासा: ‘दबंग’ में काम के बदले सोनाक्षी के सामने सलमान ने रखी थी ये मांग, अभी भी है अफसोस

बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो बेबाकी के साथ अपनी बात बोल जाती हैं। फिर वे ऐसा नहीं सोचती कि उनका निशाना खुद बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ही क्यों ना हों। सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अलग-अलग एक्टर्स के साथ भी काम किया है। मगर अब सोनाक्षी ने बताया कि ‘दबंग’ में काम के बदले सोनाक्षी के सामने सलमान ने रखी थी ये मांग, क्या आप जानते हैं क्या थी वो शर्त ?

‘दबंग’ में काम के बदले सोनाक्षी के सामने सलमान ने रखी थी ये मांग

सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म खानदानी शफाखाना इस हफ्ते रिलीज होने वाली है और फिल्म में मुख्य भूमिका एक्ट्रेस सोनाक्षी निभा रही हैं तो इसके प्रमोशन की जिम्मेदारी भी उनके ही ऊपर है। इस हफ्ते सोनाक्षी सिन्हा द कपिल शर्मा शो में गई थीं और यहां पर उन्होंने अपनी डेब्यु फिल्म दबंग से जुड़ा एक किस्सा सुनाया और सलमान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उनका फिल्मों में आने को लेकर आखिरी फैसला नहीं हो पा रहा था और उनके माता-पिता ने फिल्म जगत में सफल पारियां खेल चुके थे। इनके पिता तब पूरी तरह से अपने राजनैतिक करियर में फोकस करने लगे जब वे फिल्मों में काम करते ही थे। फिल्मों में आने के समय सोनाक्षी का वजन बहुत ज्यादा था और उन्हें बतौर फिल्मों में एक्ट्रेस रखना कास्टिंग डायरेक्टर, डायरेक्टर और एक्टर को मंजूर नहीं था।

सोनाक्षी ने फिल्मी करियर को लेकर चिंता व्यक्ति की थी तब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने उन्हें घर बुलाया और समझाया, ”मैं तुम्हे अपनी फिल्म में लूंगा लेकिन इसके पहले तुम्हे अपना वजन कम करना होगा।” सोनाक्षी ने आगे कहा कि वे बहुत खाती थीं और उसपर रोक लगाना बहुत कष्टदाई था लेकिन फिल्मों में काम करने की लगन ने उन्हें इससे दूर रखा। सोनाक्षी ने सलमान खान के बताए एक्ससाइज और डाइट प्लान को फॉलो किया और एक दिन वे बिल्कुल ठीक हो गईं। फिर सलमान ने सोनाक्षी को फिल्म में लेने के बदले ट्रीट मांग ली थी।

सलमान की ओर से ट्रीट की मांग किए जाने पर अपनी जेब टटोलती सोनाक्षी के पास सिर्फ 3 हजार रुपये ही थे। इसके बाद सोनाक्षी ने सोचा कि सलमान को तीन हजार में कैसे ट्रीट देंगी। इसके बाद सलमान ने ट्रीट को आगे बढ़ाया लेकिन धीरे-धीरे समय निकलता गया और दोनों कलाकार अपने कामों में व्यस्त हो गए। सोनाक्षी ने बताया कि उन्हें आज भी इस बात को लेकर मलाल है कि वे सलमान खान को ट्रीट नहीं दे पाई।

Back to top button