बॉलीवुड

3 बच्चों के बाप से जबरन शादी करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, उम्र में 18 साल बड़ा है ये एक्टर

बॉलीवुड के जितने भी सितारे हैं सभी की पसंद अलग-अलग ही है। कोई किसी को पसंद करता है तो किसी पर अपनी जान लुटाता है। मगर फिल्म अभिनेत्रियां आसानी से अपनी पसंद और प्यार का इजहार खुलेआम नहीं कर पाती हैं। मगर बॉलीवुड की इस चुलबुली एक्ट्रेस ने ऐसा कर दिखाया है। परिणीति ने द कपिल शर्मा शो में अपने दिल की बात कह दी है। वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन के लिए गई थीं और यहां पर एक सीन में दिखाया गया कि 3 बच्चों के बाप से जबरन शादी करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, मगर ऐसा होना कैसे मुमकिन है?

3 बच्चों के बाप से जबरन शादी करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा

2 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी में आप सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा का बिल्कुल अलग अंदाज देखेंगे। इस शो में होस्ट कपिल शर्मा ने जब परिणीति से पूछा कि इंडस्ट्री में ऐसा कौन सा एक्टर है जिन्हें मौका पाकर जबरदस्ती शादी करने का मन करता है। इसके जवाब में परिणीति ने बताया कि अगर उनका बस चले तो सैफ अली खान को किडनैप करके उनसे शादी कर लेंगी। उन्हें सैफ अली खान बहुत पसंद हैं और परि उनसे बहुत प्यार करती हैं। जब कपिल ने पूछा कि करीना को प्रोबलम होगी तो परि बोली कि उनकी बात हो चुकी है और उन्हें कोई समस्या नहीं है। ऐसा ही सवाल जब सिद्धार्थ से किया गया तो उन्होंने तैमूर का नाम लिया। सिद्धार्थ को तैमूर बहुत क्यूट लते हैं और एक बार वे उन्हें उठाएंगे घूमेंगे फिरेंगे और फिर घर छोड़ देंगे। इसके अलावा भी कपिल शर्मा ने परिणीति और सिद्धार्थ से काफी टॉपिक्स पर बातचीत की गई और उन्होने हर बात का बेबाकी के साथ जवाब दिया।

कर चुके हैं इन फिल्मों में काम

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी वहीं साल 2011 में परिणीति ने फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों ही सफल फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखे। सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में एक विलेन, ब्रदर्स, अ जैंटलमैन, हसीं तो फंसी, अइयारी, बार-बार देखो, कपूर एंड सन्स, इत्तेफाक़ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं परिणीति चोपड़ा केसरी, गोलमाल अगेन, हंसी तो फंसी, दावते इश्क, इशकजादे ,शुद्ध देसी रोमांस, किल दिल जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। दोनों एक बार फिर फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज होने वाली है जिसे देखने के लिए लोग बेताब हैं। सिद्धार्थ ने इसमें बहुत ही अलग तरह का किरदार निभाया है जिसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

Back to top button