बॉलीवुड

एक्ट्रेस कृति की फोटो देख लोगों ने उड़ाया मज़ाक, कहा- ‘देखो, देखो ये गरीबी… गरीबी का हाल’

एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय रहने वाले कलाकार अक्सर फिल्म, अफेयर या फाइट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार होते हैं, जो अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में छा जाते हैं। इसी कड़ी में साउथ और बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति खरबंदा का नाम सामने आ रहा है, जिनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर कृति खरबंदा की खूबसूरती की वजह से नहीं, बल्कि उनकी ड्रेस की वजह से वायरल हो रही है और साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

साउथ और बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति खरबंदा इन दिनों अपनी फिल्म नहीं, बल्कि एक सोशल पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई है, जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कृति खरबंदा लग तो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत रही है, लेकिन उनकी ड्रेस ने उन्हें ट्रोलिंग की लिस्ट में खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं, यूजर्स ने जैसे ही कृति खरबंदा की यह तस्वीर देखी, वैसे ही उनका मज़ाक उड़ाना शुरु कर दिया और फिर इंटरनेट पर तेज़ी से यह फोटो वायरल हो गई।

कृति खरबंदा ने पहनी रिप्ड जींस

 

View this post on Instagram

 

Monday ✅ Blues ✅ Smile ✅

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय अभिनेत्री कृति खरबंदा ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरती का तड़का भी लगाया, लेकिन इस दौरान उन्होंने जो ड्रैस कैरी किया, उसकी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। दरअसल, फोटोशूट में कृति खरबंदा ने रिप्ड जींस पहनी, जिसे देख यूजर्स ने उनका मज़ाक उड़ाना शुरु कर दिया। बता दें कि यह जींस बहुत ही ज्यादा कटी फटी हुई है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग मजे ले रहे हैं।

यूजर्स ने उड़ाया कृति खरबंदा का मज़ाक

सोशल मीडिया पर जैसे ही कृति खरबंदा ने अपनी यह तस्वीर पोस्ट की, वैसे ही यूजर्स ने मज़ाक उड़ाते हुए ढेर सारे कमेंट कर डाले। एक यूजर ने लिखा कि इतना पैसा कमाने का क्या फायदा। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘देखो, देखो ये गरीबी… गरीबी का हाल। इतना ही नहीं, एक यूजर ने यह भी कह डाला कि भिखारी है ये। बता दें कि कृति खरबंदा की इस तस्वीर पर इसी तरह के कमेंट आ रहे हैं, जिसमें लोग उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह देते हुए नज़र आ रहे हैं।

फिल्म हाउसफुल-4 में आएंगी नज़र

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली कृति खरबंदा को अभी तक हिंदी की ‘शादी में जरूर आना’, ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और ‘गेस्ट इन लंदन’ जैसे इन फिल्मों में देखा गया है। इसके अलावा इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में ढेर सारी फिल्में की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति खरबंदा की फिल्म हाउसफुल-4 पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें वे लीड किरदार में नज़र आएंगी। बता दें कि यह फिल्म हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म होगी, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close