दिलचस्प

कोहली-रोहित के झगड़े में अनुष्का शर्मा ने मारी बाजी, मिला इन दो खिलाड़ियों का सपोर्ट

वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया में गुटबाजी की खबर सामने आ रही है, जिसमें एक गुट विराट कोहली के साथ है, तो दूसरा गुट रोहित शर्मा के साथ है। इसी सिलिसले में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच खटास की खबरें भी सामने आ रही है, जिसे बीसीसीआई खारिज तो कर रहा है, लेकिन हिटमैन के रवैये से तो कुछ और ही सामने आ रहा है। जी हां, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच जारी कथित विवाद में अनुष्का शर्मा भी खूब ट्रेंड कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद से ही विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार की खबरें सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच वर्ल्ड कप के दौरान से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से टीम में दरार आ गई है। इतना ही नहीं, टीम दो धड़ों में बंट चुका है, जिसमें एक कोहली के साथ है, तो दूसरा रोहित के साथ है। मतलब साफ है कि इन दोनों ही गुटों के कर्ता धर्ता विराट कोहली और रोहित शर्मा हैं, लेकिन दोनों ने ही कभी खुलकर अपना विरोध जारी नहीं किया।

अनुष्का शर्मा के सपोर्ट में आए दो खिलाड़ी

रोहित शर्मा बनाम विराट कोहली की फैमिली के बीच जारी कथित कोल्ड वॉर के बीच में अब दो भारतीय खिलाड़ी और कूद चुके हैं। जी हां, केएल राहुल और युजवेंद्र चहल ने अनुष्का शर्मा को फॉलो किया, जोकि पहले नहीं करते थे। मतलब साफ है कि विराट कोहली के साथ साथ लड़ाई अनुष्का शर्मा से भी है, जिसकी वजह से अब टीम दो धड़ें में बंटती हुई नज़र आ रही है, जोकि क्रिकेट के नज़रिए से बिल्कुल ठीक नहीं है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह लड़ाई जल्द खत्म हो जाए।

विराट कोहली और अनुष्का से रोहित ने बनाई दूरी

बीते दिनों रोहित शर्मा ने पहले विराट कोहली को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया, तो वहीं फिर उन्होंने अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया। मतलब साफ है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मामला काफी ज्यादा गंभीर है, जिसकी वजह से हिटमैन ऐसा करते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, रोहित शर्मा द्वारा अनफॉलो किए जाने के बाद अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट के ज़रिए हिटमैन पर निशाना साधा और कहा कि सच कभी झूठ के पीछे नहीं छिप सकता।

इस वजह से आई कोहली और रोहित में दरार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वर्ल्ड कप में विराट कोहली और रवि शास्त्री द्वारा लिए गए कुछ फैसले से रोहित शर्मा नाखुश थे, जिसकी वजह से  दरार बढ़ती गई और परिणामस्वरुप वर्ल्ड कप में ही टीम में अनबन हो गई और दो गुट बन गए। हालांकि, बीसीसीआई ने यह साफ किया है कि उसके पास दो गुट जैसी कोई भी खबर खिलाड़ी द्वारा नहीं मिली है, जिसकी वजह से इस पूरे मामले को खारिज कर दिया गया।

Back to top button