बॉलीवुड

हार्दिक के साथ नाम जुड़ने से झल्लाई उर्वशी रौतेला, कहा- ‘मुझे भी जवाब देना पड़ता है, क्योंकि..’

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, हाल ही में उर्वशी रौतेला का नाम हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा जा रहा है, जिसको लेकर अब उन्होंने एक चौंका देने वाला बयान दिया। इतना ही नहीं, उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस और मीडिया से अनुरोध किया कि वे इस तरह की हरकते न करें। साथ ही उर्वशी रौतेला ने यूट्यूब पर हार्दिक और उन्हें लेकर जो भी वीडियो पोस्ट किए गए हैं, उन सबको डिलीट करने की गुज़ारिश की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार उर्वशी रौतेला ने अपने करियर में कई फिल्में की है, लेकिन इस दौरान उनका नाम उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ जमकर उछाला जा रहा है, जिस पर अब वे काफी परेशान दिखीं। बता दें कि उर्वशी रौतेला का नाम कई लड़कों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन हार्दिक पांड्या के साथ उनके प्यार के किस्से जगजाहिर थे, जिसकी वजह से अब भी उनका नाम उनके साथ जुड़ता है, लेकिन अब ये सब उर्वशी रौतेला को रास नहीं आ रहा है।

हार्दिक के साथ नाम जुड़ने से झल्लाई उर्वशी रौतेला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है कि उर्वशी रौतेला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या से मदद मांगी है, जोकि यूट्यूब पर अपलोड है। इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं, जिसकी वजह से उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा परेशान हो गई। हार्दिक पांड्या के साथ अपना जुड़ते हुए देख उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा झल्ला गई और उन्होंने फटाक से एक बयान जारी कर दिया, जिसमें उनकी खुद की चिंता भी साफ दिखाई दे रही है।

मुझे भी जवाब देना पड़ता है- उर्वशी रौतेला

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा कि प्लीज ये सब बंद करो। मेरी मीडिया से विनती है कि जो भी चैनल इस तरह के वीडियो अपलोड करते हैं, वे इन सबको डिलीट कर दें, क्योंकि मेरी भी एक फैमिली है, जिसे मुझे जवाब देना होता है। यह सब हम लोगों के लिए भी दिक्कत होता है, इसीलिए इस वीडियो को प्लीज डिलीट कर दीजिए। बता दें कि हार्दिक पांड्या के साथ उर्वशी रौतेला का नाम वर्ल्ड कप के दौरान से ही जुड़ रहा है, जिस पर अब उन्होंने जवाब दिया है।

वर्ल्ड कप में उर्वशी रौतेला ने मांगी थी मदद

वर्ल्ड कप के समय एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि उर्वशी रौतेला ने हार्दिक से मैच देखने का पास मांगा था, जिसे उन्होंने नज़रअंदाज़ कर दिया। हालांकि, इसके बाद उर्वशी रौतेला ने कहा कि मैंने हार्दिक से ऐसी कोई डिमांड नहीं रखी, लेकिन फिर भी ये वीडियो खूब वायरल हुआ था। बता दें कि हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, जिसकी वजह से अब उर्वशी को उनके नाम से भी दिक्कत होती है।

Back to top button
?>