दिलचस्प

Pics: लालू के लाल का वायरल हुआ नया लुक, शिव के भेष में कांवड़ यात्रा पर निकलें तेज प्रताप

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों शिव भक्ति में डूब चुके हैं। जी हां, तेज प्रताप इन दिनों भगवान शिव की भक्ति में पूरी तरह से लीन हो चुके है। इतना ही नहीं, तेज प्रताप यादव अपनी मंडली के साथ कांवड़ यात्रा पर भी निकल चुके हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि तेज प्रताप यादव की पर्सनल लाइफ में पिछले साल से बहुत कुछ घटित हुआ है, जिसके बाद वे ईश्वर की शरण में लीन हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लालू प्रसाद यादव के सुपुत्र तेज प्रताप यादव का इन दिनों फैमिली से पूरा ध्यान हटकर ईश्वर में लीन हो गया है, जिसकी वजह वे अक्सर भक्ति में ही डूबे नज़र आते हैं। इससे पहले तेज प्रताप यादव वृदांवन में रहते हुए नज़र आए, जहां वे कृष्ण की भक्ति में डूबे हुए थे। बता दें कि तेज प्रताप यादव बिना तलाक लिए उस घर में नहीं जाएंगे, जिसकी वजह से वे इन दिनों दर दर भटक रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वे कई बार मीडिया के सामने आए, लेकिन पारिवारिक विवाद पर बोलने से बचते रहें।

कांवड़ यात्रा पर निकलें तेज प्रताप यादव

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गंगा में डुबकी लगाकर तेजप्रताप ने भागलपुर स्थित सुल्‍तानगंज के अजगैबीनाथ मंदिर में पूजा की और वहीं से शिव के धाम देवघर की ओर पूरी टोली के साथ रवाना हुए, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने भगवान शिव का ही लुक अपनाया है और उन्हीं के तरह के कपड़े भी पहने हैं। बता दें कि जब से तेज प्रताप यादव ने तलाक के लिए अर्जी डाली है, तब से वे भक्ति में लीन नज़र आ रहे हैं।

शिव के भेष में नज़र आएं तेज प्रताप यादव

लालू प्रसाद यादव के लाल तेज प्रताप यादव सावन में शिव के भेष में नज़र आ रहे हैं। पिछले सोमवार को भी तेज प्रताप का शिव लुक वायरल हुआ था। इतना ही नहीं, शिव के भेष में तेज प्रताप यादव को देख युवाओं के बीच एक अलग ही क्रेज दिख रहा है। तेज प्रताप को इस लुक में देख कर युवा उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि तेज प्रताप यादव शिव के परम भक्त माने जाते हैं।

बिहार में होगा परिवर्तन- तेज प्रताप यादव

कांवड़ यात्रा पर निकलें तेज प्रताप यादव को मीडिया ने घेर लिया, जिसके बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि भगवान शिव के आशीर्वाद से बिहार में जल्द ही परिवर्तन होगा। बता दें कि तेज प्रताप यादव भगवान शिव को बहुत ही ज्यादा मानते हैं, जिसकी वजह से पहले भी उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है। याद दिला दें कि तेज प्रताप की लाइफ में पिछले साल से बहुत कुछ घटित हुआ, जिसमें उनके विवाह से लेकर तलाक तक का मामला शामिल है।

Back to top button