बॉलीवुड

बारिश के मौसम में दिखा सुहाना खान का दिलकश अंदाज़, बार बार देख रहे हैं लोग ये फोटो

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। जी हां, सुहाना खान की अक्सर कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है, जिसकी वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इतना ही नहीं, सुहाना खान उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सोशल मीडिया पर राज किया और अपने फैंस के साथ अपनी हर खुशी शेयर करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देख सबकी आंखे फटी की फटी रह गई। दरअसल, इस तस्वीर में सुहाना खान का एक अलग ही अंदाज नज़र आ रहा है, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा था। इतना ही नहीं, जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, वैसे ही लोगों के बीच वायरल हो गई और हर कोई सुहाना खान के इस तस्वीर की खूब तारीफ कर रहा है।

दिलकश अंदाज में नज़र आई सुहाना खान

 

View this post on Instagram

 

Hottie girl Suee bebe ?? Happy Saturday night ? #suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS?) (@suhanakha2) on

यूं तो सुहाना खान की हर एक तस्वीर में कोई न कोई नई बात ज़रूर होती है, लेकिन इस तस्वीर में वे अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस को घायल कर रही हैं। इतना ही नहीं, सुहाना खान इस तस्वीर में नाव पर बैठी हुई है, लेकिन उनका पोज़ लाखों दिलों को धड़का देना वाला है। सुहाना खान की यह तस्वीर जो कोई भी देख रहा है, वह यही कह रहा है कि आज से पहले ऐसी तस्वीर कभी नहीं देखी थी। बता दें कि सुहाना खान की यह तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई।

फैमिली संग मालदीव में छुट्टियां मनाई

सुहाना खान ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, वह तस्वीर मालदीव की है, जहां वे अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गई थी। इससे पहले शाहरुख खान ने अपनी लाडली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वे छुट्टियां मनाती हुई नज़र आ रही थी। बता दें कि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान पर जान छिड़कते हैं और उनकी हर एक ज़रूरत को पूरी करने के लिए एड़ी चोटी का बल लगा देते हैं। इतना ही नहीं, सुहाना खान भी अपने पापा के बहुत क्लोज है, जिसकी वजह से कई बार उन्हें विवाद का सामना करना पड़ता है।

जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के डेब्यू के चर्चे पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड गलियारों में है, लेकिन फिलहाल वे पढ़ाई पूरी करने के मूड में है। इतना ही नहीं, शाहरुख खान भी यही चाहते हैं कि पहले उनकी लाडली अपनी पढ़ाई पूरी करे और फिर उसके बाद एक्टिंग पर ध्यान दे। बता दें कि शाहरुख ने कभी भी एक्टिंग की क्लास ज्वाइन नहीं की थी, लेकिन वे अपनी बेटी को प्रोफेशनल एक्ट्रेस बनाना चाहते हैं, जिसकी वजह से वे उसे एक्टिंग का कोर्स करा रहे हैं।

Back to top button