बॉलीवुड

प्रेगनेंसी की अफवाहों पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, बोलीं- ‘बार-बार मुझे मजबूर किया जाता है कि…’

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अनुष्का शर्मा जहां भी जाती हैं, वहां उनसे उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछा जाता है, जिस पर अब उन्होंने खुलकर जवाब दिया है। जी हां, अनुष्का शर्मा ने प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछने वाले लोगों खरी खोटी सुनाते हुए अपना पक्ष रखा। इतना ही नहीं, इस दौरान अनुष्का शर्मा ने एक एक्ट्रेस की लाइफ के बारे में भी बताया और पूछा कि क्या हमें अपनी ज़िंदगी जीने का अधिकार नहीं है? तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से अक्सर उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछा जाता है, जिस पर वे पहले नॉर्मल जवाब देकर निकल जाती थी, लेकिन इस बार उन्होंने सवाल पूछने वालों की बोलती ही बंद कर दी। इतना ही नहीं, इस दौरान अनुष्का शर्मा के चेहरे पर एक अजीब सा गुस्सा दिखा, क्योंकि वे पिछले कई महीनें से इस तरह के सवाल से परेशान हो चुकी थी, जिसके लिए उन्हें यह जवाब देना ही पड़ा। बता दें कि अनुष्का शर्मा काफी कूल नज़र आती हैं, लेकिन एक ही चीज़ बार बार होती है, तो उन्हें गुस्सा आ जाता है।

प्रेगनेंसी के सवाल पर भड़की अनुष्का शर्मा

हाल ही में अनुष्का शर्मा से एक इंटरव्यू में उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछा गया तो वे भड़क गई। अनुष्का शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि एक एक्ट्रेस शादी करती है, तो उससे अगला सवाल प्रेगनेंसी से पूछा जाता है? ऐसा क्यों, क्या हमें अपनी लाइफ जीने का अधिकार नहीं है? अनुष्का शर्मा यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि इस तरह का माहौल क्यों बनाया जाता है कि हमें सफाई देनी पड़ती है और हम सफाई दे भी क्यों? और जब हम किसी को डेट करते हैं, तो लोग शादी शादी करते हैं, मतलब हम करें तो क्या करें।

मुझे बहुत बुरा लगता है- अनुष्का शर्मा

प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछने वालों की बोलती बंद करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि आप लोग ऐसा माहौल बना देते हो कि इंसान को जबरदस्ती सफाई देनी पड़ती है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे यहां सब कुछ क्लियर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह मेरी निजी लाइफ है और मेरे ख्याल से हर किसी को अपनी पर्सनल लाइफ जीने का अधिकार है। अनुष्का शर्मा का गुस्सा यही नहीं रुका उन्होंने आगे कहा कि मुझे यही सब बहुत बुरा लगता है कि आप लोगों को हर बात में सफाई चाहिए होती है।

लंबे ब्रेक पर हैं अनुष्का शर्मा

फिल्म जीरो के बाद अनुष्का शर्मा ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है, जिसको लेकर भी तरह तरह की अफवाहें सामने आती रहती हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से दूर होने पर यही बयान दिया है कि वे अभी एक लंबा ब्रेक चाहती हैं, जिसके लिए वे कोई फिल्म साइन नहीं करेंगी। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने कहा कि अब मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं कि मुझे खानापूर्ति के लिए फिल्म नहीं करनी है, बल्कि स्टोरी देखकर करूंगी।

Back to top button