बॉलीवुड

शायद आपको नहीं पता लेकिन सुहाना खान कर चुकी हैं एक फिल्म में काम, लेकिन फिल्म से हटा दिया गया सीन

बॉलीवुड सेलेब्स पर हमेशा ही मीडिया की नजरें गड़ी रहती हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इन सेलेब्स की लाइफ में क्या चल रहा है। लेकिन बीते काफी समय से सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि उनके बच्चों पर भी मीडिया और कैमरों की नजरें हमेशा बनी रहती हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो काफी फेमस हैं और उनकी फैन फौलोइंग भी काफी अच्छी है। इसी के साथ बीते समय में कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और तभी से कुछ और स्टार किड्स के डेब्यू की खबरें भी लगातार आती रहती हैं। इस लिस्ट में एक नाम हैं शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान का।

बता दें कि सुगाना कान के बॉलीवुड में डेब्यू के चर्चे काफी लंबे समय से सुनने में आ रहे हैं। सुहाना खान अपने कॉलेज में होने वाले ड्रामा में अक्सर पार्टिसिपेट करती रहती हैं। वहीं शाहरुख भी बेटी के बॉलीवुड में आने का कई बार इशारा दे चुके हैं । लेकिन आखिर सुहाना फिल्मों में डेब्यू कब करेंगी इस बात का कंफर्मेशन अभी तक नहीं मिल पाया है। लेकिन अब सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर के सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने उनके बॉलीवुड डेब्यू का खुलासा किया है।

बता दें कि अनन्या पांडे ने इसी साल करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जब अनन्या से सुहाना के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘सुहाना फिलहाल अपनी पढ़ाई की तरफ ध्यान देना चाहती हैं। वह पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क गई हैं। सुहाना वहां फिल्म स्कूल में एडमिशन ले रही है। मुझे लगता है कि वह फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं।’

अनन्या आगे कहती हैं, ‘सुहाना जब चाहे वापस आकर एक्टिंग शुरू कर सकती है। वह बहुत ज्यादा टैलेंटेड हैं। मैं उसके बॉलीवुड डेब्यू के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती हूं।’ वहीं बात करें अनन्या की डेब्यू फिल्म करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं कर पाई है। हालांकि इस फिल्म से करण जौहर और अन्नया पांडे को काफी उम्मीदें थी। इस फिल्म में अन्नया पांडे के अलावा तारा सुतारिया ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे।

बता दें कि सुहाना और अनन्या पांडे दोनों ही फिल्म माई नेम इज खान में एक्टिंग कर चुकी हैं। लेकिन फिल्म रिलीज के बाद करण जौहर ने किसी वजह से फिल्म से इस सीन को हटा दिया था। वहीं बात करें सुहाना खान की तो भले ही उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक कोई डेब्यू ना किया हो लेकिन इसके बावजूद भी वो सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं । उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं । सुहाना खान ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन खत्म किया।

सुहाना के ग्रेजुएशन खत्म करने की जानकारी शाहरूख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। शाहरुख खान ने ट्विटर पर सुहाना के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘भले ही स्कूल खत्म हो गया है लेकिन जिंदगी में पढ़ाई कभी खत्म नहीं होनी चाहिए। हमेशा कुछ ना कुछ सीखते रहना चाहिए।’ जिसके बाद इंस्टाग्राम पर सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आई थीं। और उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Back to top button