बॉलीवुड

जेल में रहते हुए ही इस लड़की के प्यार में पड़ गए थे संजू बाबा, बाहर निकलते ही कर डाला था प्रपोज

बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल संजय दत्त ने अपने करियर में लगभग 187 फिल्में की है, जिसमें से ज्यादातर फिल्मों ने दर्शकों के दिलों में राज किया। जी हां, संजय दत्त को बतौर अभिनेता दर्शकों से खूब प्यार मिला, लेकिन निजी लाइफ की वजह से उनकी आलोचना भी लगातार होती रही। दरअसल, संजय दत्त का नाम उन बच्चों में भी शुमार है, जिनकी परवरिश एक बिगैड़ बच्चे के रुप में हुई हो, जिसकी वजह से उनकी लाइफ में इतना उतार चढ़ाव देखने को मिला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से पूरी दुनिया वाकिफ है, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी को बहुत ही कम लोग जानते हैं। इतना ही नहीं, संजय दत्त को एक लड़की से जेल में बंद होते हुए भी प्यार हो गया था और उस लड़की को भी उनसे प्यार हो गया था। मतलब साफ है कि संजय दत्त दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न रहे हो, लेकिन उन्होंने प्यार करना नहीं छोड़ा और उनका अक्सर किसी न किसी लड़की के साथ जुड़ ही जाता था। इसी कड़ी में हम आपको संजय दत्त की जेल वाली गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं।

जेल में ही हो गया था इस लड़की से प्यार

मुंबई ब्लास्ट केस में संजय को जेल जाना पड़ा था, तब सिर्फ रिया नाम की मॉडल ही उनसे मिलने जेल जाया करती थी, लेकिन उस समय तक दोनों के बीच में कुछ भी नहीं था। संजय दत्त ने इंटरव्यू में बताया कि जब मैं जेल में बंद था, तो सिर्फ मॉडल रिया ही मुझसे मिलने आती थी, जिसकी वजह से मुझे उनसे प्यार हो गया, लेकिन जेल में मैंने अपने प्यार का इजहार नहीं किया। संजय दत्त ने आगे कहा कि रिया से मैं इमोशनल अटैच हो गया था, क्योंकि उस वक्त वही मेरे साथ थी।

वैलेंटाइन डे के दिन किया था प्रपोज

संजय दत्त ने आगे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद मैंने रिया को वैलेंटाइन डे की पार्टी में शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद वह राजी हो गई थी। प्रपोज के बाद संजय दत्त और रिया साईं मंदिर में गए, जहां एक पुजारी ने दोनों की शादी करा दी। हालांकि, संजय दत्त और रिया की शादी ज्यादा वक्त नहीं चल पाई, लेकिन संजय के मुश्किल समय में रिया ने उनका बखूबी साथ दिया था। रिया से शादी करने के बाद संजय के पास ढेर सारी फिल्में आ गई थी, जिसकी वजह से वे टाइम नहीं दे पा रहे थे।

इस वजह से टूटी थी रिया से संजय की शादी

संजय दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि रिया से शादी करने के बाद उन्होंने 7 फिल्में साइन कर ली थी, जिसकी वजह से वे शूटिंग में व्यस्त हो गए थे और फिर रिया को टाइम नहीं दे पाए, लेकिन सच्चाई कुछ और बताई जाती है। बताया जाता है कि उन दिनों संजय की नजदीकियां मान्यता के साथ बढ़ने लगी थी और वहीं रिया की नजदीकियां टेनिस प्लेयर के साथ, जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर तलाक हो गया।

Back to top button