बॉलीवुड

शादी को लेकर गोविंदा ने दिया हैरान करने वाला बयान, इस वजह से 4 सालों तक छिपाई पहली शादी

बॉलीवुड में शादी और अफेयर ये ऐसे दो किस्से हैं जिसमें लगभग हर अभिनेता या अभिनेत्री फंस ही जाते है। कभी उनका नाम किसी से जोड़ा जाता है तो कभी किसी से और इसी में कुछ रिश्ते टूट जाते हैं तो कुछ नहीं टूटते। अगर यहां बात बॉलीवुड के डांसर किंग गोविंदा की करें तो उनकी दूसरी शादी की चर्चाएं भी खूब सुर्खियों में रही लेकिन अब शादी को लेकर गोविंदा ने दिया हैरान करने वाला बयान, इस अलावा इस वजह से उन्होंने अपनी शादी की खबर 4 महीनों तक लोगों से छिपाई थी।

शादी को लेकर गोविंदा ने दिया हैरान करने वाला बयान

गोविंदा एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने अभिनय से फिल्मी दुनिया में कई फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है। करीब हर फिल्म में गोविंदा ने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन दिया है और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है। ऐसा कहा जाता है कि गोविंदा की कॉमेडी फिल्मों में सफलता से पहले इस जॉनर को किसी दूसरी तरीके से देखा जाता था, मगर 90 के दशक और नई सदी में गोविंदा ने कॉमेडी को अलग लेवल दिया। अब अगर बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने सुनीता नाम की लड़की से साल 1987 में शादी की थी। गोविंदा हाल ही में इंडिया टीवी के एक शो आपकी अदालत में पहुंचे और वहां पर उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा दिलचस्प खुलासा किया है। अगर आपको याद हो तो कुछ साल पहले गोविंदा तब चर्चा में आए जब उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता से एक बार फिर शादी की थी। शो में चीची यानी गोविंदा से इसके पीछे का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे अपनी मां के कहने पर अपनी ही पत्नी से पुनर्विवाह किए थे और 49 साल की उम्र में उन्हें दोबारा शादी करनी पड़ी।

अपनी मां की इच्छा का पालन करते हुए गोविंदा ने सुनीता से साल 2015 में दूसरी शादी की थी। गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता से मुलाकात को याद करते हुए बताया कि वो उनके साथ एक पार्टी से लौट रहे थे। उनका हाथ गोविंदा के हाथ से टच हो गया तो दोनों ने हाथ नहीं हटाया और इस तरह गोविंदा और सुनीता का रिश्ता गहरा होता चला गया। गोविंदा के अंकल आनंद सिंह ने गोविंदा को फिल्म तन-बदन से लॉन्च किया था और उसी दौरान प्रीमियर पर उनकी सुनीता से मुलाकात हुई थी। दरअसल सुनीता आनंद सिंह की सिस्टर-इन-लॉ हैं और उस दौरान वे पार्टी में आई थीं। 11 मार्च, 1987 को दोनों ने शादी की और उन्होंने अपनी शादी की बात 4 महीनों तक छिपाकर रखा था। इसके पीछे की वजह थी कि लोगों में ये अफवाह थी कि जो एक्टर शादीशुदा होते हैं वो पॉपुलर नहीं होते।

हालांकि उसके बाद गोविंदा ने आंखे, राजा बाबू, दुल्हे राजा, कूली नंबर-1, हीरो नंबर-1, आंटी नंबर-1, हत्या, नसीब, साजन चले ससुराल, शोला और शबनम, स्वर्ग, आग, हद कर दी आपने, हसीना मान जाएगी, छोटे सरकार, दुलारा, दीवाना-मस्ताना और पार्टनर जैसी सुपरहिट फिल्में दीं।

Back to top button