समाचार

लाइव टीवी पर अर्नब गोस्वामी ने लगाई बरखा की क्लास, कहा- ‘बेरोजगार लोग हम पर ओपिनियन ना दें’

देश में इन दिनों ‘इनटोलरेंस ब्रिगेड’ दोबारा से पैर पसारती हुई नज़र आ रही है, जिसको लेकर मीडिया दो धड़ों में बंटती हुई नज़र आ रही है। हाल ही में सिनेमा जगत से जुड़े करीब 49 हस्तियों ने पीएम मोदी को लेटर लिख कर देश में हावी हो रही हिंसा की घटनाओं को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की थी, जिस पर अब तरह तरह की प्रतिक्रियां सामने आ रही है। इतना ही नहीं, पीएम मोदी को खत लिखने वालों में से कुछ लोगों ने प्रेस ब्रीफ करके अपना एजेंडा सामने रखने की कोशिश की तो मशहूर पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने धज्जियां उड़ा दी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पीएम मोदी को खत लिखने वाले कुछ चुनिंदा लोगों ने जब प्रेस ब्रीफ करके अपना एजेंडा बढ़ाना चाहा तो उसी समय अर्नब गोस्वामी ने उनसे ऐसे सवाल पूछे कि किसी के पास उसका जवाब मौजूद नहीं था। इतना ही नहीं, अर्नब गोस्वामी ने पूरी तरह से इन लोगों के मंसूबे की धज्जियां उड़ा दी, जोकि एक अन्य पत्रकार बरखा दत्त को रास नहीं आई। ऐसे में बरखा दत्त ने अर्नब गोस्वामी को आड़े हाथों लेते हुए उनके खिलाफ ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया तो उन्होंने लाइव टीवी पर ही सबक सीखा दिया।

बरखा दत्त ने साधा तक अर्नब गोस्वामी पर निशाना

देश में बढ़ती हिंसा को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखने वाले लोगों पर अर्नब गोस्वामी द्वारा की गई टिप्पणी से नाराज़ बरखा दत्त ने ट्वीट कर लिखा कि जो भी इस तरह की स्तरहीन और खतरनाक पत्रकारिता कर रहा है, उसे किसी अन्य के पत्रकारिता पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। अगर यही पत्रकारिता है, तो मैं इस देश की प्रधानमंत्री हूं। अब बरखा का यह ट्वीट देखकर अर्नब गोस्वामी कहां पीछे हटने वाले है, जिसकी वजह से उन्होंने लाइव टीवी में ही बयान दे डाला।

अर्नब गोस्वामी ने ली बरखा की क्लास

लाइव टीवी शो के दौरान बिना बरखा दत्त का नाम लिए अर्नब गोस्वामी ने कहा कि वो लोग जो अभी बेरोजगार हैं, और शायद जो स्थायी तौर पर बेरोजगार हो चुके हैं, आज वो हम पर अपना ओपिनियन दे रहे हैं, ऐसा करके क्या उन्हें नौकरी ढूंढने में मदद मिल सकती है? इतना ही नहीं, अर्नब गोस्वामी ने आगे कहा कि जब तक नौकरी नहीं मिली, तब तक आप अमेरिका के किसी बकवास अखबार को अपना लेख 500 डॉलर में बेच सकते हैं, वहां प्रकाशित हो जाएगा।

बेरोजगार हो चुकी हैं बरखा दत्त

एनडीटीवी से अपने पत्रकारिता की शुरुआत करने वाली बरखा दत्त कभी यूथ ऑइकन बन चुकी थी, लेकिन अब वे सिर्फ एक गेस्ट ऑथर रह गई हैं, जोकि अमेरिका के वाशिंगटन के लिए आर्टिकल लिखती हैं। बता दें कि फिलहाल बरखा दत्त के पास कोई भी नौकरी नहीं है, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा चिड़चिड़ी हो गई हैं। साथ ही अब मोदी गर्वमेंट को बदनाम करने वाली गैंग का अर्नब गोस्वामी ने पर्दाफाश किया, तो लोगों ने उनकी तारीफ में पुल बांधना चालू कर दिया।

Back to top button