बॉलीवुड

9 महीने बाद अर्जुन के टोपी उतारते ही बेकाबू हुई मलाइका अरोड़ा, कहा- ‘बहुत ही ज्यादा रोमांटिक’

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में शुमार मलाइका और अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस कपल ने अपने रिश्ते को कबूल करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था, जिसे इनके फैंस ने खूब पसंद किया। कबूलनामा के बाद अब दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसमें से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती हैं। जी हां, इसी सिलसिले में अर्जुन कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया, तो वहीं मलाइका ने एक फोटो पोस्ट की, लेकिन चर्चा में दोनों साथ आ गए। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका और अर्जुन कपूर पिछले साल से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब जाकर दोनों ने सार्वजनिक रुप से अपना रिश्ता कबूला है, जिसके बाद एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी। इन सबके बीच सबकी निगाहें अर्जुन कपूर पर ही थी, क्योंकि वे पिछले 9 महीने से लगातार टोपी लगाकर घूम रहे थे, जिसे अब उन्होंने उतार दिया है। जी हां, अर्जुन कपूर को लगातार 9 महीने से टोपी लगाते देख उनके फैंस यही सोचते थे कि ये अक्सर टोपी क्यों लगाते हुए नज़र आ रहे हैं, जिस पर अब उन्होंने जवाब दिया।

आखिरकार अर्जुन कपूर ने उतारी टोपी

 

View this post on Instagram

 

9 months later.. Baal baal बच गए ? – @kunalgupta91

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर को अपना सिर गंजा करवाना पड़ा था, जिसकी वजह से वे टोपी पहनते थे। ऐसे में अब जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तो उन्होंने अपनी टोपी उतारते एक नहीं दो वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि फाइनली 9 महीने बाद बाल बाल बच गए मेरे बाल, जिस पर मलाइका अरोड़ा ने हम्म का रिप्लाई किया है। बता दें कि अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि अपने फैंस को बता दूं कि मेरा सिर गंजा था, इसीलिए मैं टोपी लगाकर घूमता था।

डिनर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ये तस्वीर

मलाइका और अर्जुन कपूर ने भले ही अलग अलग तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है, लेकिन दोनों के बीच एक खास कनेक्शन लग रहा है। दरअसल, मलाइका ने दिल्ली के ताज होटल में डिनर की तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि बहुत ही रोमांटिक। मलाइका के साथ टेबल पर कोई नहीं दिख रहा है, लेकिन जो शख्स उनकी फोटो खींच रहा है, वो हो न हो, अर्जुन कपूर ही हो सकते है, जिसकी वजह से ही उन्होंने बहुत ही ज्यादा रोमांटिक लिखा है।

परवान चढ़ चुका है मलाइका और अर्जुन कपूर का प्यार

पिछले साल से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे मलाइका और अर्जुन कपूर का प्यार अब पूरी तरह से परवान चढ़ चुका है। दोनों एक दूसरे के साथ पहले ज्यादा समय बिताने लगे हैं, जिसकी वजह से चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो चुका है। इतना ही नहीं, अब मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों अब अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकते हैं, लेकिन फिलहाल दोनों ही डेटिंग में खुश हैं।

Back to top button