बॉलीवुड

21 साल बाद मलाइका अरोड़ा का खुलासा, कहा- ‘छइयां छइयां गाने की शूटिंग के दौरान मेरे शरीर में..’

बॉलीवुड अभिनेत्री अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी फ्रेंड्स के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रही है, लेकिन इससे पहले उन्होंने डांस इंडिया डांस के एपिसोड की शूटिंग की। मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर की जगह डांस इंडिया डांस की शूटिंग की। जी हां, करीना कपूर इन दिनों लंदन में है, तो बार बार शूटिंग के लिए इंडिया आ पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है, इसीलिए उनकी जगह एक एपिसोड मलाइका अरोड़ा ने शूट किया, जिस दौरान उन्होंने ढेर सारा अनुभव भी सांझा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका अरोड़ा ने डांस इंडिया डांस के सेट पर न सिर्फ अपने अनुभवों को सांझा किया, बल्कि उन्होंने तीन करोड़ी ठुमका भी लगाया, जिसे देख पब्लिक चिल्लाने लगी। बता दें कि ढलती उम्र के साथ मलाइका अरोड़ा और भी ज्यादा जंवा होती जा रही है, जिसकी वजह से वे अपने फैंस पर कहर बरपाती रहती हैं। इस उम्र में भी मलाइका अरोड़ा खुद की फिटनेस पर पूरा ध्यान रखती हैं और डांस इंडिया डांस के सेट पर तो लाजवाब डांस किया है, जिसे देख फैंस भी हैरान हो गए हैं।

छइयां छइयां को लेकर मलाइका ने शेयर किया अनुभव

शाहरुख खान की फिल्म दिल से में मलाइका अरोड़ा ने छइयां छइयां पर डांस किया था। मलाइका अरोड़ा का यह डांस काफी पुराना है, जोकि उन दिनों तेजी से वायरल हुआ था। इस गाने में मलाइका अरोड़ा का डांस बहुत ही ज्यादा लाजवाब था, जिसे आज भी लोग मिस करते हैं। उन दिनों बच्चे बच्चे के जुबान पर छइयां छइयां गाना हुआ करता था। इतना ही नहीं, बच्चों के खिलौने में आज भी छइयां छइयां का ही रिंगटोन होता है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि इस गाने में ट्रेन के सीन पर मेरे कमर पर रस्सी बांधी गई थी, जिसके बाद खून निकलने लगा था।

मेरा सभी ने ख्याल रखा था- मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि शाहरुख के सामने मैं खुद को काफी छोटी महसूस कर रही थी, लेकिन सभी ने मुझे फैमिली की तरह प्यार दिया। जब गाने के बाद मेरे शरीर से खून निकलने लगा तो वहां मौजूद सभी लोगों ने मेरा खूब ख्याल रखा, जिसके कुछ दिन बाद ही मैं पूरी तरह से ठीक हो गई थी। दरअसल, इस गाने के सीन में रस्सी का एक छोर मलाइका के कमर में बांधा गया था तो दूसरा छोर ट्रेन में बांधा गया था, जिसकी वजह से खून निकलने लगा था।

डांस इंडिया डांस में लगाए ठुमके

मलाइका अरोड़ा ने डांस इंडिया डांस के रियलिटी शो में छइयां छइयां पर जबरदस्त डांस किया, जिसे देख पब्लिक भी चिल्लाने लगी वंस मोर वंस मोर। बता दें कि यह मलाइका अरोड़ा का पहला सुपरहिट डांस था, जो लोगों के जुबान पर चढ़ा था। इसीलिए उन्होंने डांस इंडिया डांस के सेट पर इसी गाने पर ठुमके लगाए। हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने इसके लिए तीन करोड़ रुपये लिए। यह एपिसोड जल्दी ही टेलिकास्ट होगा।

Back to top button