बॉलीवुड

मशहूर रैपर बादशाह ने शाहरुख और काजोल को बनाया ‘पागल’, कहा- ‘आखिकार दोनों को…’

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह अक्सर नए नए गानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने एक नया गाना पागल बनाया है, जिसे अब तक 9 करोड़ लोग देख चुके हैं। जी हां, रैपर बादशाह ने अपने नए गाने के वीडियो से वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना लिया है, तो वहीं इसमें उन्होंने खास तरह की कलाकारी भी दिखाई है। इतना ही नहीं, रैपर बादशाह के नए गाने में शाहरुख और काजोल की जोड़ी की झलक भी दिख रही है, जिसकी वजह से सोने पर सुहागा वाली बात हो गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्सर कुछ नया करने की कोशिश में रैपर बादशाह ने इस बार अपने नए गाने को ही शाहरुख और काजोल के साथ मैशअप करके पोस्ट किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि जैसे शाहरुख और काजोल ही इसमें डांस कर रहे हों। इतना ही नहीं, रैपर बादशाह के इस वीडियो पर बॉलीवुड के सुपरहिट डायरेक्टर करण जौहर ने भी कमेंट किया है। करण जौहर को रैपर बादशाह का यह अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने प्यारा सा कमेंट किया है।

रैपर बादशाह ने शाहरुख और काजोल को बनाया पागल

रैपर बादशाह का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम पागल है। अब इसी गाने के तर्ज पर रैपर बादशाह ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शाहरुख और काजोल की जोड़ी नजर आ रही है। बता दें कि रैपर बादशाह ने अपने नए गाने पागल को शाहरुख और काजोल की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘बन्नो की सहेली’ के साथ मिक्स किया है, जिसे देख कर यही लग रहा है कि गाने में शाहरुख और काजोल ही डांस कर रहे हैं।

वीडियो शेयर रैपर बादशाह ने दिया ये खूबसूरत कैप्शन

 

View this post on Instagram

 

So we somehow managed to get @iamsrk and @kajol to do another video for PAAGAL. Lol dekho aur bataao kaisa lagaa ??

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on


जहां एक तरफ रैपर बादशाह के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ उनके कैप्शन भी चर्चा हो रही है। दरअसल, वीडियो पोस्ट करते हुए रैपर बादशाह ने लिखा कि आखिरकार पागल के लिए शाहरुख और काजोल को मना ही लिया..देखिये इसे और बताईये कि कैसा लगा। बता दें कि रैपर बादशाह अक्सर इसी तरह की रचनात्मक कार्य करते रहते हैं, जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर टॉप पर बने रहते हैं।

करण जौहर ने किया ऐसे रिएक्ट

शाहरुख और काजोल को पागल बनाने पर करण जौहर ने रैपर बादशाह को खास अंदाज में बधाई दी है। करण जौहर ने प्यार वाला स्माइल शेयर कर अपने दिल की बात कह दी। बता दें कि करण जौहर के कमेंट्स से ही पता चल रहा है कि उन्हें यह वीडियो कितनी ज्यादा पसंद आई है। बता दें कि कभी खुशी कभी गम को करण जौहर ने ही डायरेक्ट किया है, जिसकी वजह से इससे जुड़ी हर चीज़ उन्हें काफी अच्छी लगती है और वे तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

Back to top button