बॉलीवुड

शादी के 15 दिन बाद नवाब शाह का खुलासा, कहा- ‘बिना सोचे समझे से ही उसे प्रपोज कर दिया था’

न्यूली मैरिड कपल नवाब शाह और पूजा बत्रा इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। नवाब शाह और पूजा बत्रा ने हाल ही में एक दूसरे से शादी की। शादी के 15 दिन बाद नवाब शाह ने मीडिया से रुबरु होते हुए अपनी लव स्टोरी को जगजाहिर कर दिया। जी हां, नवाब शाह और पूजा बत्रा ने गुपचुप शादी रचा कर हर किसी को हैरान कर दिया था, लेकिन अब वे अपने प्यार को छुपाए नहीं छुपा पा रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने हाल ही में अपनी लव स्टोरी की शुरुआत के बारे में बताया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

नवाब शाह और पूजा बत्रा ने 4 जुलाई को आर्य रीति रिवाज से गुपचुप शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ने ही तस्वीर सांझा कर फैंस को जानकारी दी। जैसे ही नवाब शाह और पूजा बत्रा की शादी की खबरें सामने आई, उसी पल से दोनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इतना ही नहीं, नवाब शाह और पूजा बत्रा के फैंस यही जानना चाहते हैं कि आखिरी दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और किसने किसको प्रपोज किया तो इसी कड़ी में नवाब शाह ने अपनी लव स्टोरी के पहले पन्ने से पर्दा उठाया है।

घरवालों के सामने किया था प्रपोज- नवाब शाह

मीडिया से रुबरु हो रहे नवाब शाह से जब यह पूछा गया कि उन्होंने पूजा को कैसे प्रपोज किया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उसकी फैमिली के सामने ही प्रपोज कर डाला था। साथ ही नवाब शाह ने कहा कि मैंने पूजा के लिए कुछ भी प्लान नहीं किया था, जिसकी वजह से मैंने उसे फैमिली के सामने ही प्रपोज़ कर दिया। नवाब शाह ने कहा कि जब आपको लगता है कि वह इंसान आपके लिए ही बना है, तो उसके साथ ज़िंदगी बिताने के लिए हिम्मत जुटा लेनी चाहिए और वही मैंने किया।

जल्द शादी करने पर भी दिया जवाब

नवाब शाह ने अपनी लव स्टोरी को बताते हुए कहा कि मैं हमेशा पूजा से कहता रहा कि हमारे पास ज़िंदगी साथ बिताने के लिए बहुत कम समय है और फिर बच्चे इन सब चीज़ों के भी कम समय है, इसीलिए हमें बिना किसी देर की शादी कर लेनी चाहिए, ताकि हम वह जी सकें, जो हमने सोचा हो। मतलब साफ है कि ज़िंदगी में कोई शौक अधूरा न रहा जाए, इसीलिए दोनों ने फटाफट शादी कर ली। नवाब ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे को लेकर क्लियर थे, इसीलिए शादी बहुत जल्दी हो गई।

हमने कुछ भी प्लान नहीं किया था- नवाब शाह

नवाब शाह ने आगे बताया कि शादी के बारे में हमने कुछ भी प्लान नहीं किया था, जिसकी वजह से हमारी शादी काफी सिंपल हुई। नवाब ने कहा कि मेरी फैमिली दिल्ली में रहती है और उसकी फैमिली शादी के लिए दिल्ली आई थी, जिसकी वजह से हमने कुछ भी प्लान नहीं किया था, लेकिन किस्मत ने यह सब पहले से ही प्लान किया हुआ था। बता दें कि नवाब शाह और पूजा बत्रा एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

Back to top button