बॉलीवुड

16 साल बाद ऐसी दिखने लगी हैं ‘तेरे नाम’ की निर्जरा, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

सलमान खान की सुपर हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार तेरे नाम को पर्दे पर रिलीज हुए 16 साल हो गए। 16 साल पहले पर्दे पर आई तेरे नाम ने हर आशिक को प्यार करने का एक नया अंदाज सिखाया था। इस फिल्म में सलमान खान ने एक अलग हेयर कट भी रखा था, जो उन दिनों युवाओं के बीच ट्रेंड करने लगा था। इतना ही नहीं, हर आशिक सलमान खान की तरह ही हेयर स्टाइल रखने लगा था, जिसकी वजह से यह फिल्म आज भी कई बार टेलीविजन पर देखा जाता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म तेरे नाम से अपने करियर को एक नई पहचान दिलाने वाली भूमिका चावला का लुक अब काफी ज्यादा बदल गया है। जी हां, भूमिका चावला ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया, लेकिन तेरे नाम जैसी सफलता उन्हें किसी और फिल्म से नहीं मिल पाई, जिसकी वजह से उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया। साउथ फिल्मों में भूमिका चावला ने अपनी एक्टिंग का लौहा मनवाया है। बता दें कि भूमिका चावला को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया, जिसमें उनके साथ उनका बेटा भी था।

बेटे संग नज़र आई भूमिका चावला

भूमिका चावला ने फिल्म तेरे नाम में निर्जरा का किरदार निभाया था, जिसे राधे भैया ने बेइंतहा मोहब्बत की थी। निर्जरा और राधे भैय्या की अधूरी प्रेम कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इतना ही नहीं, इस फिल्म का अंत अन्य फिल्मों की तरह राजी खुशी से नहीं हुआ था, बल्कि निर्जरा की मौत से हुआ था, जिससे दर्शकों की आंखे गमगीन हो गई थी। हाल ही में भूमिका चावला को अपने बेटे संग मुंबई में स्पॉट किया गया, जिसमें वे बिना मेकअप के नज़र आ रही हैं।

40 की उम्र में जवां लगती हैं भूमिका चावला

भूमिका चावला को एक्टिंग के साथ साथ अपनी फिटनेस का ख्याल रखना भी अच्छे से आता है, जिसकी वजह से वे चालीस की उम्र में भी लाजवाब दिखती हैं। भूमिका चावला ने 40 साल की उम्र में भी खुद को एकदम फिट रखा हुआ है। बता दें कि भूमिका चावला का एक बेटा भी है, जिसकी तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो तेरे नाम की निर्जरा अब काफी ज्यादा बदल चुकी हैं और बॉलीवुड से दूरी भी बना चुकी हैं।

साल 2000 में साउथ फिल्मों में किया था डेब्यू

हिंदी फिल्मों के अलावा भूमिका चावला ने साउथ, भोजपुरी और तमिल जैसी फिल्मों में भी काम किया है। साल 2000 में भूमिका ने साउथ फिल्मों में कदम रखा था, जिसके बाद से अब तक वे सक्रिय है। मतलब साफ है कि साउथ फिल्मों में भूमिका चावला का करियर अब 19 सालों का हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद उनकी फिल्में सुपरहिट होती हैं। हाल ही में भूमिका चावला तेलगू की फिल्म खामोशी में नज़र आई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया।

Back to top button