बॉलीवुड

परिणीति के सामने ही प्रियंका-निक की शादी पर कपिल शर्मा ने कहा- ‘अंग्रेजों ने फिर लूटा हमें’

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा के शो पर अक्सर बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आते हैं, जिनके साथ वे खूब मस्ती करते हैं। जी हां, कपिल शर्मा अपने शो पर आने वाले सभी मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते हैं और अपने दर्शकों को खूब हंसाते हैं। इसी कड़ी में इस बार द कपिल शर्मा के सेट पर सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा पहुंचे तो भला वे उनसे मस्ती करना कैसे चूकते हैं। इतना ही नहीं, परिणीति के साथ मस्ती करते हुए कपिल शर्मा निक जोनस को लेकर बड़ी बात कह दी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

द कपिल शर्मा शो में आने वाले मेहमानों का स्वागत कपिल शर्मा अपने तीखी और मीठी बातों से करते है, जिससे ऑडियंस हंस हंस कर लोटपोट हो जाती है। कपिल शर्मा अपने दर्शकों को हंसाने की क्षमता रखते हैं, जिसकी शिकार इस बार परिणीति चोपड़ा हुई। दरअसल, परिणीति चोपड़ा को देख कर कपिल शर्मा उन्हें फ्लर्ट करने लगे। फ्लर्ट करते हुए कपिल शर्मा ने निक जोनस का जिक्र किया तो परिणीति की हंसी फूट पड़ी और वे खुद को रोक नहीं पाई।

प्रियंका की शादी को लेकर कपिल शर्मा ने कही बड़ी बात

परिणीति को फ्लर्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि काश मेरा साड़ू निक जोनस होता, जिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि यदि आप निक से मिलते हो, तो उनसे क्या कहोगे। इस सवाल का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि मैं बोलूंगा गुड च्वाइस, क्योंकि एक बार फिर लूट लिया अंग्रेजों ने हमें। कपिल शर्मा का यह सुनते ही परिणीति चोपड़ा जोर जोर से हंसने लगीं, जिसके बहुत मुश्किल उन्होंने अपनी हंसी रोकी। बता दें कि परिणीति हाल ही में प्रियंका के जन्मदिन पर निक से मिली थी, जिसकी वजह से कपिल ने उनके साथ ऐसा मजाक किया।

कपिल ने परिणीति को ऐसे किया फ्लर्ट

द कपिल शर्मा शो में परिणीति को फ्लर्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि आपने फिल्म हंसी तो फंसी की है, लेकिन आप इतना हंसती है, फिर भी मुझसे नहीं पटती हैं, ऐसा क्यों? बता दें कि इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ और परिणीति के साथ जमकर मस्ती की है, जिसमें उनका निक जोनस वाला क्लिप सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, देसी गर्ल के विदेशी मुंडे से शादी करने पर उनके चाहने वालों का भी यही हाल हुआ था।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है जबारिया जोड़ी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबारिया जोड़ी 12 जुलाई को ही पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के बीच एक अलग सी लव स्टोरी दिखाया गया है। इतना ही नहीं, इस फिल्म की कहानी के साथ साथ इसका गाना ब्रेकअप काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है।

Back to top button