बॉलीवुड

अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा कर चुकीं ये 5 खुलासे, कहा- ‘अब उनसे मेरा…’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेने के बाद इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिससे जुड़ी तमाम खबरें आए दिन सामने आती रहती है। इसी कड़ी में मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान को लेकर भी कुछ न कुछ बोलती रहती हैं, जिसकी वजह से अब तक कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, मलाइका अरोड़ा ने तलाक के बाद खुद की भावनाओं के बारे में भी कई बार खुलासा किया है, जिसमें से कुछ बातें हम आपके लिए लेकर आए हैं।

तलाक की बात सुनकर फैमिली का था ऐसा रिएक्शन

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद कई बार मलाइका अरोड़ा उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत करती हुई नज़र आ चुकी है। इसी कड़ी में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मैंने पहली बार अपनी फैमिली को बताया था कि मैं तलाक ले रही हूं, तो उन्होंने मुझे समझाया और कहा कि एक बार और सोच लो, ऐसा नहीं करो। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वे सभी मुझसे बहुत प्यार करते हैं, इसीलिए वे मेरी तकलीफ़ को बढ़ाना नहीं चाहते थे।

तलाक से पहले बहुत बेचैन हो गई थी

मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के चैट शो में बताया था कि तलाक से पहली वाली रात को मन काफी बेचैन हो गया था, क्योंकि कुछ समझ नहीं आ रहा था, जिसके बाद मेरी फैमिली ने मुझे एक बार फिर से फैसले पर सोचने को कहा था। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मेरी फैमिली ने मेरा साथ देते हुए कहा कि तुम एक स्ट्रॉग महिला हो और हमें तुम पर गर्व है, इसीलिए हिम्मत नहीं हारो।

क्या दोबारा हो सकता है प्यार?

मलाइका अरोड़ा से जब पूछा गया कि क्या तलाक होने के बाद दोबारा प्यार हो सकता है, तो इस बार जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जब आप किसी रिश्ते को खत्म करते हैं, तो आपको एक स्पेस मिलता है। साथ ही आपको उस रिश्ते से आगे बढ़ने की ज़रूरत होती है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने कहा कि रिश्ता जब टूटता है, तो स्पेस मिलता है और आपको अपना बेड भी किसी और के साथ शेयर नहीं करना पड़ता है।

तलाक के बाद आसानी से निकल जाते हैं पुरुष

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि तलाक के बाद अक्सर पुरुष की लाइफ आसानी से आगे बढ़ जाती है, तो महिलाओं को कई तरह की चीज़ों का भी सामना करना पड़ता है, जिसका मैंने भी किया। हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मैं पुरुष वर्ग पर आरोप नहीं लगा रही हूं, लेकिन इस शादी से न तो मैं खुश थी और न ही अरबाज, जिसका बुरा असर फैमिली पर पड़ रहा था, जिसकी वजह से ये फैसला लिया गया।

अब दोस्त नहीं बन सकते हैं हम

तलाक के बाद अरबाज से अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि हम कभी भी दोस्त नहीं बन सकते हैं, लेकिन हमारा एक बच्चा भी है, जिसकी वजह से हमारे बीच रिश्ते काफी नॉर्मल है। मलाइका ने कहा कि जब मेरा तलाक हुआ था, तब मेरे बेटे अरहान ने कहा था कि आप बहुत खुश दिखाई दे रही हो।

Back to top button