बॉलीवुड

मां के बाद अब बेटी संग इश्क लड़ाएंगे सलमान खान, मां के साथ इस सुपरहिट फिल्म में आये थे नजर

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान को गुस्सा बहुत जल्दी आता है ऐसे में ज्यादातर वह अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. वह हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हैं. पर हर किसी की मदद करना तो संभव नहीं. लेकिन फिर भी कोशिश यही रहती है कि कोई उनके दरवाजे से खाली हाथ ना जाए.

सलमान की वजह से ही आज इस इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां काम कर रही हैं और कुछ तो सुपरस्टार बन चुकी हैं. सलमान की दरियादिली का सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ. कटरीना को सलमान ने अपनी फिल्म में ब्रेक देकर रातोंरात फेमस बना दिया था और आज वह इंडस्ट्री की नंबर 1 हीरोइन हैं. ऐसे में सलमान ने अब एक और लड़की की नैया पार लगाने की सोच ली है. यह लड़की कोई ऐसी-वैसी लड़की नहीं बल्कि उनकी सह अभिनेत्री रह चुकी भाग्यश्री की बेटी हैं. सलमान और भाग्यश्री 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में साथ दिखाई दिए थे. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म के बाद जहां सलमान स्टार बन गए और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा वहीं भाग्यश्री एक दो फिल्में करके गायब हो गयीं.

भाग्यश्री की बेटी हैं बेहद खूबसूरत

बता दें कि साल 1990 में भाग्यश्री ने कारोबारी हिमालय दसानी से शादी कर ली थी. आज भाग्यश्री 2 बच्चों की मां हैं. उनका एक 24 साल का बेटा है जिनका नाम अभिमन्यु है और एक 22 साल की बेटी है जिनका नाम अवंतिका है. बेटी अवंतिका दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. उनका जन्म साल 1995 में हुआ था. आजकल के सभी स्टार किड्स खुद को बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार कर रहे हैं. उन्हीं में से एक नाम अवंतिका का भी आता है. अवंतिका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज भी किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है. अवंतिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

सलमान की अगली फिल्म में आ सकती हैं नजर

खबरें हैं कि मां के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद अब जल्द सलमान खान उनकी बेटी अवंतिका के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं. दरअसल, सलमान और भाग्यश्री एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं इसलिए सलमान ने भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को फिल्मों में लांच करने की जिम्मेदारी ले ली है. फिलहाल वर्तमान में अवंतिका लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. देखना दिलचस्प होगा कि यदि अवंतिका फिल्मों में आती हैं तो क्या मां की तरह सफलता के झंडे गाड़ पाएंगी या नहीं.

पढ़ें बंद कमरे में दो घंटे तक गुलशन ग्रोवर के साथ कटरीना कैफ ने किया था ये काम, फंसी थी विवादों में

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button