राशिफल

Rashifal 25 July : मां लक्ष्मी की कृपा से आज बन रहा है महायोग, ये 4 राशियों के लोग बनेंगे धनवान

आज मां लक्ष्मी की कृपा से महायोग बन रहा है जिससे चार राशियां धनवान होने जा रही है। आपको गुरुवार 25 जुलाई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 July 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज का दिन आपके लिए बहुत लाभकारी है। आपकी आय में वृद्धि होगी। किसी अन्य तरीके से भी आर्थिक लाभ होगा। मित्रों के साथ भेंट होगी। रिश्तों में नए मोड़ देखने को मिल सकते हैं। सतर्क होकर कार्य करने की आवश्यकता है। ध्यान और योग आपकी मानसिक मज़बूती को बढ़ाने में कारगर रहेंगे। आज आपको किसी अपने या किसी अजनबी से कोई ऐसी शिक्षा मिल सकती है, जिसकी आपको जरूरत थी। आप किसी की तरफदारी ना करते हुए सच का साथ देंगे इससे आपके सहकर्मी आपसे बहुत प्रभावित होंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको सच्चा प्यार मिलने का महासंयोग बन रहा है। कोई पुराना दोस्त आपके और आपके जीवनसाथी की साझा यादों को तरोताज़ा कर सकता है। आज आपके करीबी से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपकी कोई अनचाही इच्छा आज पूरी हो सकती है। अध्यात्म की सहायता लेने का सही समय है, क्योंकि मानसिक तनाव को मार भगाने के लिए यह सबसे बेहतरीन विकल्प है। आज का दिन अपने परिजनों के साथ बिताने के लिए शुभ है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आप किसी गरीब को भोजन अवश्य कराएं। बड़ी से बड़ी मुश्किल आसान हो जाएगी। जल्दबाजी करने व जोखिम उठाने से बचें। अपेक्षित कार्यों में विलंब होगा। निराशा हावी रहेगी। माता रानी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सबसे अधिक बनी रहेगी। आज आप अपनी भावनाएं और टेंशन अच्छी तरह शेयर कर सकेंगे। रोजमर्रा के कुछ काम पूरे हो सकते हैं। आज आप उनके साथ मिल कर कई मनोरंजक गतिविधियों में भाग लेंगे।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको महिला मित्रों से विशेष लाभ मिलेगा। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े। वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो चीज़ें आपके पक्ष में जाती हुई नजर आ रही हैं। दोस्तों के साथ घूमने जाने की योजना अंतिम समय में निरस्त किए जाने की संभावना है। अपने व्यवहार से अधीनस्थों का दिल जीत लेंगे। घेरलू विवाद के कारण तनाव में रहेंगे। न्यायपक्ष अनुकूल रहेगा। आज नए लोगों से दोस्ती होने और संपर्क बनाने का योग है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपको क्रोध को नियंत्रित रखना होगा। क्योंकि कुछ लोगों से आपको परेशानियां हो सकती हैं। हाथापाई होने की संभावना है। आपकी मदद से साथ वाले लोगों की कोई समस्या खत्म हो जाएगी। दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। घर की महिलाएं विशेष ध्यान रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। बनते काम बिगड़ सकते हैं। दूसरों की जमानत लेने से बचें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

संतान और जीवनसाथी से सुख मिलेगा। आज आपकी सहेत ठीक रहेंगी। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। समय की अनुकूलता का लाभ लें। पारिवारिक चिंता बनी रहेगी। स्वयं के स्वास्थ्य की देखभाल में लापरवाही न करें। आज आपके विचार दूसरों को प्रभावित नहीं कर पायेंगे। इसीलिए जरुरत है कि आप अपने विचारों को काफी सोच-समझ कर दूसरों के सामने व्यक्त करें।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आपका परिश्रम आज फल दे सकता है। आप अपना धैर्य बनाये रखें। आप सबके साथ एक अच्छे तरीके से कार्य कर पाएंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। व्यवसाय से संतुष्टि रहेगी। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। अपने सहकर्मियों से मतभेद संभव है। विरोधी नुकसान पंहुचा सकते हैं। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। करियर के लिहाज से दिन यादगार है। जो भी प्रस्ताव है, उस पर बातचीत में आप पूरी तरह सफल हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आप खुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस कर रहे होंगे। इस ऊर्जा का प्रयोग कामकाज में करें। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है, जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा। सफर के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है। व्यापार व्यवसाय को नई उंचाई मिलेगी। विरोधी सक्रिय होंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी। संतान की उन्नति से खुशी हो सकती है। आज आप बिजनेस में नई योजनाएं बना सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फायदा दिलायेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद हो सकते हैं झगडे़ से बचने का प्रयास करें। व्यस्तता के चलते स्वास्थ बिगड़ सकता है। लक्ष्य प्राप्ति के लिए और कड़ी मेहनत करनी होगी। बहनों से संबध में कड़वाहट आ सकती है। किस्मत का साथ मिल सकता है। जीवनसाथी की भावना समझने की कोशिश करें। संतान संबंधित कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आप जितनी मेहनत करोगे उतना ही आपको फायदा हो सकता है। अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है। आपके मन में भविष्य को लेकर चिंता हाे सकती है। दुश्मन आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं। नौकरी में बदलाव के भी योग बन रहे हैं। आज के हालात और आपसे मिलने वाले लोग आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज परिश्रम अधिक करना पड़ेगा तभी जाकर आर्थिक सुधारों में सफल होंगे। ज्यादातर मामलों में सफल हो जाएंगे। घर-परिवार में आपके लिए बहुत काम हो सकता है। किसी नई बात, योजना या काम के लिए दिन सही है। भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल से आपका कार्य सरलतापूर्वक पूरा होगा। पदाधिकारी आपके काम की कद्र करेंगे। दिन की शुरुआत भले से अच्छी नहीं होगी लेकिन दिन के अंत में आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप में से कुछ लोगों को बेहतर नौकरी मिल जाने के संकेत हैं। व्यापार में लाभ होगा। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। वित्तीय मोर्चे पर धीरे धीरे मजबूती आने की उम्मीद है। कभी-कभार दूसरों की बात सुनने में कोई परेशानी नहीं है। दूसरों की बात को भी गंभीरता पूर्वक सुने। आज आप अपनी जिंदगी के कई क्षेत्रों को लेकर थोड़े परेशान भी रहेंगे।

आपने Rashifal 25 July 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 July 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 July 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : सावन माह में शिवजी को प्रसाद में चढ़ाए ये 5 चीजें, सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी

Back to top button