बॉलीवुड

गुत्थी उर्फ़ सुनील ग्रोवर की याद में भावुक हुए किकु, बोले- उन्हें बहुत मिस करता हूँ लेकिन कपिल..

किकु शारदा और सुनील ग्रोवर भारत के बेहतरीन कॉमेडियन हैं. इन दोनों को ही असली पहचान ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में गुत्थी और पलक का किरदार निभाकर मिली थी. शो में इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था. इन्होने शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और संतोष भाभी जैसे किरदार भी साथ में निभाए हैं. इस वजह से दोनों की आपस में बहुत अच्छी बोन्डिंग बन गई थी. ये दोनों एक दुसरे के साथ काम करना भी पसंद करते थे. हालाँकि बाद में जब कपिल और सुनील का झगड़ा हुआ था तो ये जोड़ी टूट गई थी. सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था हालाँकि किकु कपिल के साथ ही रहे.

फिलहाल किकु सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ में बच्चा यादव सहित कई अन्य किरदार निभा रहे हैं. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो सुनील को आज भी शो में मिस करते हैं. किकु भी उन्ही में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सुनील को बहुत मिस करते हैं. ऐसे चलिए हम आपको बताते हैं कि सुनील को लेकर किकु के क्या विचार हैं.

किकु ने इंटरव्यू में कहा “यार! मैं सुनील ग्रोवर को सच में बहुत मिस करता हूँ. मैं और सुनील एक दुसरे को तब से जानते हैं जब हमने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल या द कपिल शर्मा शो में साथ में काम करना भी शुरू नहीं किया था. जब भी हम साथ में काम करते हैं तो हमारे बीच की केमेस्ट्री और बोन्डिंग स्क्रीन पर दिखती हैं. मैं उन्हें मिस तो करता हूँ लेकिन ये (उन्हें कपिल के शो में वापस लाना) मेरे हाथ में नहीं हैं.

किकु आगे कहते हैं “हम दोनों ने साथ में बहुत पार्टी की हैं. यहां तक कि लाइव शो के दौरान भी हमारी बोन्डिंग कमाल की होती हैं. वे एक हंसमुख इंसान हैं. मुझे उनके साथ समय बिताना बहुत पसंद हैं. शो कि बात की जाए तो यक़ीनन मैं उन्हें मिस करता हूँ, लेकिन ये मेरे हाथ में नहीं हैं.

किकु फिर कहते हैं “इस तरह की चीजें जीवन में होती रहती हैं, लेकिन शो चलते रहना चाहिए. अब वो (सुनील) अपने काम में बीजी हैं और मैं भी अपने वर्क में व्यस्त रहता हूँ, इसलिए दोनों का एक दुसरे से मिलना बहुत कम हो पाटा हैं. हालाँकि हम दोनों के बीच का प्यार कम नहीं हुआ हैं. हम मेसेज के माध्यम से टच में रहते हैं.

इस बात में कोई शक नहीं कि गुत्थी और पलक की जोड़ी आज भी हमारी यादों में ताज़ा हैं. ये दोनों जब महिला के अवतार में एक साथ स्टेज पर आते थे तो लोगो के चेहरे की स्माइल डबल हो जाती थी. फिर सुनील का डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार तो आज भी बड़ा फेमस हैं. हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में हम सुनील और किकु को एक बार फिर साथ में देख सकेंगे.

वैसे क्या आप अभी भी द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर को मिस करते हैं? अपने जवाब कमेंट में जरूर दे और इस तरह की ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे.

Back to top button