बॉलीवुड

16 साल बाद सलमान की हीरोइन को पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्म ‘तेरे नाम’ से हुई थी रातोंरात फेमस

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने पहली फिल्म से तो बहुत नाम कमाया लेकिन उसके बाद मानो वह गायब हो गईं. पहली फिल्म से ही इन एक्ट्रेसेस ने दर्शकों के दिल पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी. ये हीरोइनें एक-दो फिल्में करने के बाद दोबारा कभी नजर नहीं आयीं. दर्शक उन्हें दूसरी फिल्मों में देखने के लिए तरस गए लेकिन उन्हें यह मौका दोबारा नहीं मिला. आज के इस पोस्ट में हम एक ऐसी ही हीरोइन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म में काम करने के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गयीं और शादी रचा ली.

हम बात करने जा रहे हैं अभिनेत्री भूमिका चावला की. भूमिका चावला सलमान खान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ में नजर आई थीं. यह उनकी डेब्यू फिल्म थी. भूमिका की पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई और वह रातोंरात स्टार बन गयीं. लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें दोबारा कोई अच्छी फिल्म ऑफर नहीं हुई और एक-दो फिल्मों में काम करने के बाद वह साइड रोल में नजर आने लगीं. हालांकि वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हीरोइन हैं.

बेटे के साथ हुईं स्पॉट

काफी दिनों बाद भूमिका बीते शनिवार को अपने बेटे के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान वह ब्लू जींस, ब्लैक टॉप और श्रग में नजर आयीं. भूमिका ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था और बिना मेकअप भी वह काफी क्यूट दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर भूमिका की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और 40 की उम्र में भी वह काफी क्यूट और चार्मिंग दिख रही हैं.

साउथ के फिल्म से की थी शुरुआत

बहुत लोगों को ये बात मालूम नहीं होगी कि भूमिका चावला ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्म ‘yuvkudu’ से की थी. ये फिल्म साल 2000 में आई थी. दर्शकों ने इस फिल्म में भूमिका को काफी पसंद किया था. फिल्म के हिट होने के बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया. लेकिन साल 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट है. भूमिका दिखने में बहुत खूबसूरत हैं और उनकी ही तरह क्यूट उनका बेटा है. भूमिका ने साल 2007 में भारत ठाकुर से शादी की थी.

इन फिल्मों में भी किया काम

‘तेरे नाम’ के अलावा भूमिका ‘रन’, ‘जय हो’, दिल ने जिसे अपना कहा’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं लेकिन उन्हें मन मुताबिक सफलता हासिल नहीं हुई, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. आजकल भूमिका अपने परिवार को पूरा टाइम दे रही हैं. हां, कभी-कभी जरूरत पड़ने पर वह फिल्मों में साइड रोल कर लेती हैं. फिलहाल वह काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और दर्शक उनका आज भी इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें टीवी की सबसे महँगी महिला जज बनी करीना कपूर, डांस इंडिया डांस के हर एपिसोड का लेती हैं इतने करोड़

पढ़ें बच्चन परिवार की बहु बनने से पहले करिश्मा ने रखी थी ये शर्त, गुस्से में अभिषेक ने तोड़ दी थी सगाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button