बॉलीवुड

बीच सड़क पर पति के साथ Lip Lock करती नज़र आई ये एक्ट्रेस, कहा- ‘प्यार, किस और गर्मी की छुट्टी’

एक्टिंग की दुनिया से दूर दृष्टि धामी इन दिनों स्पेन में अपने पति संग छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हां, टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री इन दिनों अपने पति के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिसकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करती हुई नज़र आ रही हैं। इन्हीं तमाम तस्वीरों में से एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें दृष्टि धामी अपने पति नीरज को किस कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री दृष्टि धामी ने कई सीरियल में काम किया है, लेकिन अब वे एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी हैं और अपने पति के संग प्यार भरा वक्त बिताती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, दृष्टि धामी ने अपने पति को किस करती हुई फोटो को पोस्ट किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि दृष्टि धामी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं, तो वहीं नीरज एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाकर रखते हैं, लेकिन फिलहाल दोनों स्पेन की वादियों में रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

सड़क पर लिप लॉक करती हुई नज़र आई दृष्टि धामी

 

View this post on Instagram

 

Love, kisses & Summertime madness ??? @khemkaniraj #seville

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on


टेलीविजन अभिनेत्री दृष्टि धामी स्पेन में अपने पति के साथ जमकर मस्ती करती हुई नज़र आ रही है। इसी दौरान स्पेन की सड़कों पर दृष्टि धामी ने अपने पति के साथ लिप लॉक किया, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीर के साथ दृष्टि धामी ने एक खूबसूरत सा कैप्शन देते हुए लिखा कि प्यार, किस और गर्मी की छुट्टियों में पागलपंती। मतलब साफ है कि स्पेन की खूबसूरत वादियों में दृष्टि धामी और नीरज का प्यार अपने चरम पर है।

2015 में हुई थी दृष्टि धामी की शादी

टेलीविजन की दुनिया में अपने हुनर से नाम कमाने वाली अभिनेत्री दृष्टि धामी ने साल 2015 में नीरज से शादी कर ली। नीरज को दृष्टि धामी लंबे समय से डेट कर रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद दृष्टि धामी छोटे पर्दे से लगभग दूर हो गई और फिर घर परिवार में व्यस्त हो गई। हालांकि, दृष्टि धामी बहुत जल्द ही टेलीविजन पर कमबैक कर सकती हैं, लेकिन फिलहाल वे अपने पति और परिवार के साथ समय बिताना चाहती हैं।

सीरियल से दूर हो चुकी हैं दृष्टि धामी

टेलीविजन की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार दृष्टि धामी को आखिरी बार सीरियल सिलसिला में देखा गया था, जिसके बाद से ही वे एक लंबे ब्रेक पर गई है। ऐसे में यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि वे टेलीविजन की दुनिया में वापसी करेंगी या नहीं, लेकिन उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल में शानदार काम किया है। बता दें कि दृष्टि धामी ‘दिल मिल गए’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘मधुबाला’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Back to top button