बॉलीवुड

49 साल के माधवन पर आया 18 साल की खूबसूरत लड़की का दिल, शादी के लिए झट से कर डाला प्रपोज

अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से वे उनसे सोशल मीडिया पर भी कनेक्ट रहते हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया के ज़रिए लोग अपने चहेते सितारों के साथ बातचीत करने के लिए भी काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं, लेकिन कई बार ये प्यार सितारों के लिए काफी मुश्किल भरा हो जाता है। इसी कड़ी में ताजा मामला फेमस एक्टर आर माधवन की यंग फैन के प्यार का है, जोकि तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आर माधवन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसमें से उनकी एक क्रेजी फैन है, जोकि सिर्फ 18 साल की है, जिसका कमेंट तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरअसल, आर माधवन इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दे रहे थे और उसी दौरान एक क्रेजी फैन ने ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे बॉलीवुड से हॉलीवुड तक तहलका मच गया है। इतना ही नहीं, हर कोई इस फैन के बारे में जानना चाहता है, क्योंकि आर माधवन और फैन के बीच उम्र का फासला बहुत ही ज्यादा है।

49 साल के आर माधवन को किया शादी के लिए प्रपोज

 

View this post on Instagram

 

Editing is so much fun and exhausting:. Enjoying and fearing it..End of long travel day. Definitely getting older .. ??????#rocketrythefilm #actormaddy #Rocketryfilm

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

फेमस स्टार आर माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के बारे में एक पोस्ट किया, जिस पर एक 18 साल की लड़की ने कमेंट किया। 18 साल की लड़की ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या गलत है कि मैं आपसे शादी करना चाहती हूं। बता दें कि 18 साल की लड़की का 49 साल के आदमी से शादी करने का प्रस्ताव लोगों को हजम नहीं हुआ, लेकिन आर माधवन ने इस पर एक प्यारा सा रिप्लाई दिया, जिसे देख लड़की का दिल टूट गया।

आर माधवन ने दिया ये प्यारा सा रिप्लाई

18 साल की युवा लड़की द्वारा शादी का प्रस्ताव मिलने पर आर माधवन थोड़ी के लिए हैरान ज़रूर हुए, लेकिन बाद में उन्होंने रिप्लाई करते हुए कहा कि भगवान तुम्हारी हर इच्छा पूरी करें और तुम्हें एक बहुत ही बढ़िया इंसान मिलेगा। बता दें कि आर माधवन की इस क्रेजी फैन का प्यार देखकर हर कोई चकित रह गया, क्योंकि इस तरह से अपने चहेते स्टार को कोई भी लड़की शादी के लिए प्रपोज नहीं करती है, लेकिन इस लड़की ने सरेआम आर माधवन को प्रपोज कर डाला, जिसकी चर्चा अब पूरे फिल्म इंडस्ट्री में है।

‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ की शूटिंग हुई पूरी

एक्टर से डायरेक्टर बने आर माधवन द्वारा पहली निर्देशित फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ की शूटिंग तय समय पर ही पूरी हो गई। शूटिंग पूरी होने के बाद आर माधवन ने खुद इसकी जानकारी अपने फैंस को दी। बता दें कि ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ की चर्चा पूरी दुनिया में है, क्योंकि आधे से ज्यादा देशों में इसकी शूटिंग हुई और इसमें हिंदी जगत से लेकर तमिल जगत तक कई बड़े सुपरस्टार शामिल हैं। यह फिल्म अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन की बायोपिक है, जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

Back to top button