Viralदिलचस्प

सचिन के वीडियो से क्रिकेट जगत में आया भूचाल, तो लोगों ने लगा डाली अंपायर धर्मसेना की क्लास

क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों की नींद उड़ाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो किया है, जिससे यूजर्स के होश उड़ गए हैं। जी हां, सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर से क्रिकेट से जुड़ा एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने वालों की आंखे खुली की खुली रह गई। इस वीडियो के साथ सचिन तेंदुलकर ने यूजर्स से एक सवाल भी पूछा है, जिसकी वजह से अंपायर धर्मसेना की लोगों ने क्लास लगा दी। इतना ही नहीं, सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बुधवार की दोपहर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे उनके एक करीबी दोस्त ने भेजा था। इस वीडियो में क्रिकेट के मैदान में मैच हो रहा है, लेकिन उस दौरान जो कुछ भी हुआ, उससे सीधे सीधे अंपायरिंग पर सवाल उठने लगे हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से अंपायरिंग के स्तर को लेकर कई बार सवाल उठाए जा चुके है, जिसकी वजह से सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अंपयार धर्मसेना को आड़े हाथों ले रहे हैं।

सचिन ने शेयर किया ये वीडियो

सचिन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गेंदबाज द्वारा फेंकी गई गेंद बल्लेबाज के स्टंप की गिल्लियां उड़ाते हुए विकेटकीपर के दस्तानों में चली जाती हैं, लेकिन फिर भी अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट दिया, क्योंकि बेल्स नहीं गिरती है। यही वीडियो शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि यह वीडियो मेरे किसी दोस्त ने मुझे भेजा, जिसके बाद मैं आपसे सांझा कर रहा हूं और पूछा रहा हूं कि यदि आप अंपायर होते तो क्या फैसला देते।

विकेट पर गेंद लगने के बावजूद बेल्स नहीं गिरी, जिसकी वजह से अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया, जिसके बाद विपक्षी टीम काफी निराश हुए। दरअसल, साफ साफ दिखाई दे रहा है कि बॉल स्टंप पर लगी, लेकिन बेल्स नहीं गिरने की वजह से अंपायर ने नॉट आउट दे दिया, जिसकी वजह से विपक्षी टीम में काफी निराशा देखने को मिली। इसी वीडियो को शेयर करते हुए सचिन ने लोगों से पूछा कि यदि आप इस मैच की अंपायरिंग कर रहे होते, तो आप इस पर क्या फैसला देते।

अंपायर धर्मसेना को लोगों ने किया ट्रोल

सचिन द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने झट से अंपायर धर्मसेना को ट्रोल करना शुरु कर दिया। अंपायर धर्मसेना को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने कहा कि यदि धर्मसेना यहां होते, तो बल्लेबाज को आउट दे देते, क्योंकि उनका फैसला सर्वमान्य होता है। वही कुछ लोगों ने वर्ल्ड कप का फाइनल याद करते हुए कहा कि धर्मसेना को परिस्थिति को कंट्रोल करना आता है, जिसकी वजह से उन्होंने 5 की जगह 6 रन दे दिये थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close