बॉलीवुड

बीवी है जवान लेकिन पति दिखते हैं बूढ़े, बॉलीवुड के 5 अभिनेता जो अपनी ही बीवियों के लगते हैं बाप

बॉलीवुड में अनेकों ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो 40 की उम्र पार करने के बाद भी बेहद आकर्षक और खूबसूरत दिखती हैं. उनकी खूबसूरती और फिगर देखकर शायद की कोई अंदाजा लगा पाए कि इनकी उम्र 40 पार है. लेकिन बात की जाए इन हसीनाओं के पतियों की तो इन्हें देखकर कोई भी इनकी उम्र का अंदाजा आसानी से लगा लेगा. इन खूबसूरत हसीनाओं के पति उनके सामने बूढ़े दिखते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो अपनी बीवियों के साने काफी उम्रदराज और बूढ़े नजर आते हैं.

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी

धर्मेन्द्र अपने ज़माने के मशहूर हीरो हुआ करते थे. हेमा मालिनी के साथ इनकी प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रही थी. हेमा धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी हैं. हेमा मालिनी की खूबसूरती देखकर यही लगता है मानो उम्र को उन्होंने अपनी मुट्ठी में बंद कर लिया हो. वहीं, धर्मेन्द्र उनके सामने बूढ़े नजर आते हैं.

सुनील शेट्टी- माना कादरी

माना और सुनील की शादी साल 1991 में हुई थी. कहा जाता है कि उन्हें पहली नज़र में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था. 9 महीने तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. वैसे तो सुनील अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं लेकिन बीवी के सामने खड़े होने पर किसी बुजुर्ग की तरह नजर आते हैं.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार से शादी की है. 17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी हुई थी. आज दोनों की शादी को 18 साल हो गए हैं. 18 साल के बाद भी जहां ट्विंकल आज भी बेहद खूसूरत नजर आती हैं वहीं अक्षय कुमार सफ़ेद दाढ़ी में एकदम बुजुर्ग नजर आते हैं.

शाहरुख़ खान और गौरी

साल 1991 में शाहरुख़ खान और गौरी की शादी हुई थी. शाहरुख़ शादी के इतने सालों बाद भी आज गौरी से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें पैम्पर करते रहते हैं. शाहरुख़ की उम्र आज 53 साल है और गौरी 48 साल की हैं. बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो होने के बाद भी शाहरुख़ बिना मेकअप गौरी के सामने बेहद बूढ़े नजर आते हैं.

अजय देवगन और काजोल

काजोल और अजय देवगन साल 1998 की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में साथ नजर आये थे. ख़बरों के मुताबिक इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया था और सेट पर ही दोनों ने अपनी-अपनी मोहब्बत का इजहार किया. इस फिल्म के बाद 24 फरवरी 1999 में दोनों ने शादी कर ली. अजय देवगन शादी के इतने साल बाद भी खुद को फिट रखते हैं और ऑनस्क्रीन हैंडसम दिखते हैं लेकिन अपनी चुलबुली पत्नी काजोल के आगे वह उम्रदराज नजर आते हैं.

पढ़ें सुनील शेट्टी के साथ नाम जुड़ने की वजह से बर्बाद हो गई थी सोनाली बेंद्रे की लाइफ,आया था भूचाल

पढ़ें बेहद महंगे शौक रखते हैं अजय देवगन, इनकी 4 सबसे महंगी चीजों से बस सकता है एक पूरा गांव

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल बेहद पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button