बॉलीवुड

सलमान खान ने मां के साथ किया दिल को छूने वाला डांस, मां ने कहा- बंद करो ये नाच गाना- देखें

सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वह अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी अपने गुस्से की वजह से न्यूज़ की हैडलाइन बन जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके मन में गरीबों और जरूरतमंदों के लिए बेहद प्यार है. सलमान अपने परिवार से भी बहुत प्यार करते हैं. वह अपने भाई बहनों का भी ख़ास ध्यान रखते हैं. लेकिन सबसे ज्यादा प्यार वह अपनी दोनों मां से करते हैं. बता दें, सलमान की सगी मां का नाम सलमा खान है और सौतेली मां का नाम हेलेन. सलमान अपनी सौतेली मां हेलेन से भी बहुत प्यार करते हैं.

सलमान ने शेयर किया मां के साथ डांस विडियो

 

View this post on Instagram

 

Mom is saying band karo yeh naach ganna..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में सलमान खान का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपनी मां के साथ डांस कर रहे हैं. अपनी मां सलमा खान के साथ सलमान इस विडियो में फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बता दें, अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सलमान ने मां के साथ डांस का विडियो शेयर किया है और जिसके नीचे कैप्शन दिया है, “मां कह रही है बंद करो ये नाच गाना”. आपको जानकर हैरानी होगी कि 4 घंटे पहले शेयर किये गए इस विडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और सबको यह प्यारा सा विडियो बहुत पसंद आ रहा है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सलमान

जब से फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई है तबसे सल्लू भाई सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं. वह आजकल सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं. हाल ही में उनका जिम विडियो और ओपन बोटल चैलेंज विडियो काफी वायरल हुआ था. ऐसे में अपने डांस का एक और विडियो शेयर करना उनके फैन्स के लिए सोने पर सुहागा है. बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो भारत की सफलता के बाद अब वह हमें फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आएंगी. वहीं, इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी.

जब खा जाते थे 30 रोटियां

हाल ही में सलमान ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि करियर के शुरूआती दिनों में वह 30 रोटियां खा जाया करते थे. सलमान ने कहा कि, “मेरी फिल्मों में शुरूआती संघर्ष वजन बढ़ने को लेकर होता था क्योंकि मैं अपने करियर के शुरूआती दौर में काफी पतला था तो उस समय जो भी मिलता था, वो खा लेता था”. सलमान ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मैं अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सेट पर 30 रोटियां खा जाता था और काफी केले खाता था. उस वक्त मेरा पूरा ध्यान खुद को तगड़ा करने की तरफ था. अब वो दौर है जब मैं खाना सूंघ भी लूं तो मेरा वजन बढ़ जाता है.

पढ़ें शाहरुख़, सलमान, अभिषेक की वजह से टूटी थी ऐश्वर्या-रानी की गहरी दोस्ती, हुआ करती थी पक्की सहेलियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button