बॉलीवुड

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही दुल्हन बनीं ‘गोपी बहू’, दिल थाम कर ही देखिएगा तस्वीरें

टेलीविजन की दुनिया में सुपर डुपर हिट होने के बाद गोपी बहू यानि देवोलिना भट्टाचार्जी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जी हां, देवोलिना भट्टाचार्जी जल्द ही राजकुमार राव की फिल्म में नज़र आ सकती हैं, जिसकी वजह लगातार सुर्खियों में हैं। डेब्यू फिल्म के अलावा देवोलिना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने ग्लैमरस लुक की वजह से भी चर्चा में है, जिसमें से उनका ब्राइडल लुक कहर बरपाता हुआ नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं, देवोलिना भट्टाचार्जी की आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे लेख में आपके लिए क्या खास है?

टेलीविजन की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलिना भट्टाचार्जी का ग्लैमरस लुक इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें ब्राइडल लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ब्राइडल लुक में देवोलिना भट्टाचार्जी इन दिनों कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, देवोलिना भट्टाचार्जी का यह लुक देखकर उनके फैंस भी अपना दिल हार चुके हैं और वे उनके इस खूबसूरत लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। मतलब साफ है कि भोली भाली सी दिखने वाली गोपी बहू अब पूरी तरह से बॉलीवुड के लिए तैयार हो चुकी हैं।

दुल्हन बनीं गोपी बहू

घर घर में गोपी बहू के नाम से मशहूर देवोलिना भट्टाचार्जी ने हाल ही में ब्राइडल लुक में फोटोशूट करवाया, जोकि तेज़ी से वायरल हो गया। ब्राइडल लुक में देवोलिना भट्टाचार्जी ने भारी भरकम ज्वैलरी पहनी हुई है और दुल्हन की तरह ही पोज़ देती हुई नज़र आ रही है। दुल्हन के गेटअप में देवोलिना भट्टाचार्जी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि दुल्हन के गेटअप में देवोलिना भट्टाचार्जी ने लाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है, जोकि उनपर काफी ज्यादा सूट कर रहा है।

जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

टेलीविजन शो साथ निभाना साथिया से फेमस हुई देवोलिना भट्टाचार्जी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिसको लेकर चर्चाएं तेज़ी से हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो देवोलिना भट्टाचार्जी जल्द ही राजकुमार राव की फिल्म में दिखाई दे सकती है, लेकिन फिलहाल फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि देवोलिना भट्टाचार्जी ने साथ निभाना साथिया के बाद अपना लुक भी बदला और बॉलीवुड की अभिनेत्री बनने के लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हैं।

बिग बॉस-13 में दिख सकती हैं गोपी बहू

पिछले कुछ दिनों टेलीविजन की गलियारों में यह चर्चा है कि देवोलिना भट्टाचार्जी बिग बॉस-13 में दिखाई दे सकती है, जिसकी लिस्ट भी वायरल हुई थी। हालांकि, वायरल हुई लिस्ट में अपना नाम देखकर देवोलिना भट्टाचार्जी ने इस खबर को खारिज किया था, लेकिन अभी भी बिग बॉस-13 में उनके आने की उम्मीद बरकरार है। बता दें कि देवोलिना भट्टाचार्जी के फैंस चाहते हैं कि वे बिग बॉस-13 में आए, लेकिन अभी उनसे इस बारे में अप्रोच नहीं किया गया है, जिसकी वजह से फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा।

Back to top button