बॉलीवुड

वरुण धवन के बाद शूटिंग पर चोटिल हुई श्रद्धा कपूर, दर्द शेयर करते हुए कहा- ‘डांस करते वक्त…’

श्रद्धा कपूर और वरुण धवन इन दिनों कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की जोड़ी ‘स्ट्रीट डांस-3’ में दिखाई देगी, जिसके लिए दोनों ही खूब मेहनत कर रहे हैं। रेमो डीसूजा की ‘स्ट्रीट डांस-3’ में कई तरह के स्टंट हैं, जिसे करने में अभिनेता और अभिनेत्री दोनों ही घायल हो रहे हैं। इतना ही नहीं, स्टीट डांस-3 की शूटिंग में पहले वरुण धवन घायल हुए तो अब श्रद्धा कपूर को भी चोट लगने की खबर सामने आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘स्ट्रीट डांस-3’ को सुपर डुपर हिट बनाने के लिए श्रद्धा कपूर और वरुण धवन जी जान लगाकर मेहनत कर रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों ही घायल हो गए हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी ‘स्ट्रीट डांस-3’ के लीड एक्टर वरुण धवन को पैर में चोट लग गई है, तो वहीं अब श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए भी बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि फिल्म ‘स्ट्रीट डांस-3’ में श्रद्धा कपूर लीड रोल कर रही हैं, जिसकी वजह से उन पर फिल्म को हिट कराने की भी भारी भरकम ज़िम्मेदारी है।

शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर को लगी चोट

‘स्ट्रीट डांस-3’ की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर डांस कर रही थी, जिसकी वजह से उनका पैर मुड़ गया। पैर मुड़ने की वजह से श्रद्धा कपूर को काफी ज्यादा चोट आई है। श्रद्धा कपूर ने खुद फैंस के साथ यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि डांस करते हुए उनका पैर ट्विस्ट हो गया और उनके पैर में चोट लग गई। साथ ही श्रद्धा कपूर ने बताया कि इससे पहले उन्हें कंधे पर भी चोट लग चुकी है। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर के पैर की मालिश की जा रही है, ताकि उनकी चोट जल्दी ठीक हो जाए।

वरुण को भी लग चुकी है चोट

फिल्म ‘स्ट्रीट डांस-3’ की शूटिंग के दौरान वरुण धवन भी चोटिल हो चुके है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हैं। वरुण धवन भागड़ा डांस कर रहे थे, तभी उन्हें घुटने में चोट लग गई। चोट लगने के बावजूद वरुण धवन ने अपना पूरा डांस किया और उसके बाद ट्रीटमेंट लिया। बता दें कि यह फिल्म ABCD सीरीज का ही तीसरा पार्ट है।

फिल्म साहो में नज़र आएंगी श्रद्धा कपूर

इन दिनों श्रद्धा कपूर अपने करियर के सातवें आसमान पर हैं। श्रद्धा कपूर के पास तीन फिल्में है, जिसमें से सभी फिल्में जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। मतलब साफ है कि श्रद्धा कपूर की बैक टू बैक फिल्में पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसमें पहला नाम साहो का है। बता दें कि साहो जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसके बाद उनकी फिल्म छिछोरे भी रिलीज होगी। फिल्म छिछोरे में श्रद्धा कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आएंगे।

Back to top button