बॉलीवुड

सारा के बाद इब्राहिम-तैमूर के डेब्यू पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मुझे नहीं लगता कि सारा…’

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्मों में कमाल धमाल मचा ही रही है, जिसके बाद अब उनका बेटा भी डेब्यू करने वाला है। जी हां, सैफ अली खान का बड़ा बेटा यानि इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकता है, जिस पर पहली बार नवाब ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने तो इब्राहिम के बाद तैमूर अली खान के डेब्यू के बारे में भी बातें करनी शुरु कर दी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खान ने पिछले साल ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद से ही वे सुर्खियों में है। जी हां, सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया और उसके तुरंत बाद ही उनकी सुपरहिट फिल्म सिंबा रिलीज हो गई, जिसमें उनकी एक्टिंग के तो लोग दिवाने ही हो गए। इसके बाद अब सारा अली खान कई अन्य फिल्मों की शूटिंग कर रही है, जोकि जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी। इन सबके बीच सारा अली खान के भाई के डेब्यू को लेकर चर्चाएं तेज़ हो चुकी हैं, जिस पर सैफ अली खान ने बड़ा बयान दिया है।

इब्राहिम के डेब्यू पर बोलें सैफ अली खान

सैफ अली खान ने इब्राहिम के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी वह बहुत ही ज्यादा छोटा है, जिसकी वजह से मैं चाहता हूं कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे, जिसके बाद उसे जो भी करना होगा, उसमें हम सपोर्ट करेंगे। सैफ अली खान ने कहा कि इब्राहिम सिर्फ 18 साल का है और वह अभी अपनी मां अमृता के साथ रहता है, लेकिन उसका जो भी फैसला होगा, हम उसमें सहयोग देंगे। बता दें कि इब्राहिम के डेब्यू को लेकर पिछले कई दिनों से ढेर सारी खबरें सामने आ रही हैं।

मेरे सारे बच्चे एक्टिंग के लिए इंटरेस्टेड हैं- सैफ अली खान

सैफ अली खान ने कहा कि इब्राहिम बहुत ही ज्यादा गुड लुकिंग और चॉर्मिंग है, जिसकी वजह से वे मुझसे भी ज्यादा अच्छे एक्टर बन सकते हैं। इसके आगे सैफ अली खान ने कहा कि मेरे सारे बच्चे एक्टिंग में इंटरेस्ट रखते हैं, जिसके पीछे हमारा बॉलीवुड खानदान का भी योगदान है। इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने कहा कि मेरे पूरे खानदान ने एक्टिंग में नाम कमाया है, ऐसे में यदि हमारे बच्चे भी एक्टिंग में नाम कमाएंगे तो हमसे ज्यादा खुशी किसी और को नहीं होगी।

करीना के साथ जबरदस्त बॉडिंग है- सैफ अली खान

करीना और इब्राहिम के रिश्ते के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि मेरे सभी बच्चों का करीना के साथ जबरदस्त बॉडिंग है, क्योंकि वे बच्चों को उनके हर फैसले में सपोर्ट करती हैं। बता दें कि सैफ अली खान की बातों से लगता है कि तैमूर अभी से ही कैमरे को फेस करना चाहता है। हालांकि, तैमूर का मीडिया को देखकर पोज़ भी देना यही बताता है कि बतौर बाल कलाकार वह जल्दी ही डेब्यू कर सकता है।

Back to top button