बॉलीवुड

सनी लियॉन के बेटे को देख लोगों को आई तैमूर की याद, तुलना करने पर सनी ने कही ये बड़ी बात

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. अन्य बॉलीवुड की ममीज़ की तरह करीना तैमूर के चेहरे को मीडिया से छुपाती नहीं हैं बल्कि वह तैमूर को खुद मीडिया से रूबरू कराती हैं. तैमूर की मासूमियत सबका मन मोह लेती है. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी फैमिली फंक्शन में तैमूर अपनी मां करीना के साथ स्पॉट किये जाते हैं. अभी तैमूर की जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं. छोटी सी ही उम्र में वह काफी मशहूर हो गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आजकल तैमूर की तरह दिखने वाले सनी लियॉन के बेटे अशर लाइमलाइट लूट रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों अशर की फोटो काफी वायरल हो रही है और अशर को लोग तैमूर की डुप्लीकेट कॉपी कह रहे हैं.

जोरों-शोरों से चल रही है सनी लियॉन के बेटे की चर्चा

करीना की तरह जब सनी लियॉन अपने बच्चों के साथ घर से बाहर जाती हैं तब फोटोग्राफर्स की बड़ी लाइन लग जाती है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये नजारा बीते दिनों का है जब सनी लियॉन अपने बच्चों नोआह और अशर के साथ निकलीं तो मीडिया उनकी तस्वीरें लेने के लिए पीछे पड़ गया.

सनी के बेटे की तस्वीरें होने लगी वायरल

इन दिनों सनी लियॉन के बेटे अशर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग उनकी तुलना करीना के बेटे तैमूर से कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कई सारे यूजर्स को तो अशर तैमूर ही लग रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इस बारे में सनी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “अशर का गोलू सा चेहरा है और तैमूर का चेहरा भी कुछ ऐसा ही है. सोशल मडिया को जो कुछ भी करना है वो करता है. तैमूर बेहद क्यूट बच्चा है और अशर भी प्यारा है”.

स्पिल्ट्सविला 11 की शूटिंग में हैं व्यस्त

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियॉन इन दिनों रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 11’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.  इस शो को उनके साथ रणविजय सिंह होस्ट करेंगे. अगले हफ्ते फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ रिलीज़ होने जा रही है जिसमें सनी का एक आइटम नंबर देखने को मिलेगा.

सरोगेसी से बनीं जुड़वा बेटों की मां

बता दें, सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है और आज उनके 3 बच्चे हैं. वह आये दिन अपने बच्चों के साथ स्पॉट की जाती हैं. बीते साल 5 मार्च को सनी ने जुड़वा बेटों की मां बनने की खुशखबरी देकर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने पहले से ही एक बेटी को गोद लिया हुआ है जिनका नाम निशा कौर है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया था कि वह और उनके पति तीन बच्चे चाहते थे. ऐसे में उन्होंने सरोगेसी से पेरेंट्स बनने का सही फैसला किया और जुड़वा बच्चों के मां-बाप बन गए. अपने दोनों बेटों का नाम उन्होंने अशर और नोआह रखा.

पढ़ें मीडिया को देख सनी लियॉन की बेटी ने किया ऐसा काम कि लोग बोले ‘वाह क्या संस्कार हैं’, देखे Video

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button