बॉलीवुड

मीडिया को देख सनी लियॉन की बेटी ने किया ऐसा काम कि लोग बोले ‘वाह क्या संस्कार हैं’, देखे Video

सनी लियॉन एक ऐसा नाम हैं जिसे सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में जाना जाता हैं. जब भी सनी का नाम आता हैं तो कई लोगो के कान खड़े हो जाते हैं और चेहरे पर हल्की सी स्माइल भी आ जाती हैं. सनी ने इन दिनों बॉलीवुड में अपना सिक्का बहुत अच्छे से जमा लिया हैं. हालाँकि वे अपनी फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सनी की निजी जिंदगी की बात करे तो उन्होंने डेनियल वेबर नाम के व्यक्ति से शादी रचाई थी. शादी के बाद वर्तमान में सनी के तीन बच्चे हैं. इनमे से दो जुड़वा बेटे हैं जिनका नाम नोआ और अशर हैं. इनका जन्म सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से हुआ था. सनी की एक प्यारी बेटी भी हैं जिसका नाम उन्होंने निशा रखा हैं. निशा को सनी और डेनियल ने गोद लिया था. सनी अक्सर अपने बच्चों के साथ वाली तस्वीरों में सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

इसी कड़ी में सनी की बेटी निशा का एक विडियो भी इंटरनेट पर बड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं. ये विडियो निशा के प्ले स्कूल जाने के दौरान का हैं. ऐसे में उसे छोड़ने माँ सनी लियॉन भी साथ में आई हुई थी. ऐसे में ये दोनों जैसे ही साथ में कार से बाहर निकले तो फोटोग्राफ्रस ने इन्हें घेर लिया. वे फटाफट निशा और सनी की तस्वीरें क्लिक करने लगे. इस दौरान सनी की बेटी निशा ने एक ऐसा काम कर दिया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ़ होने लगी. जब आप इस बारे में जानोगे तो आपको भी बड़ी ख़ुशी होगी.

हुआ ये कि निशा जैसे ही कार ए बाहर निकली तो मीडिया वालो को देख हाथ हिलाने लगी. ऐसा लगा मानो वो उन्हें हाय बोल रही हैं. ऐसा करते हुए वे बड़ी ही क्यूट लग रही थी. निशा के इस अच्छे जेश्चर से मीडिया वाले भी खुश हो गए. वहीं सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि सनी ने अपनी बेटी को बड़े ही अच्छे संस्कार दिए हैं. बता दे कि सनी की बेटी का ये विडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा हैं. इसे हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

इस दौरान निशा ने गुलाबी रंग का टॉप और काली धारियों वाली सफ़ेद लेगी पहन रखी थी. इस ड्रेस में वो बड़ी ही क्यूट लग रही थी. सनी लियॉन की बात करे तो उन्होंने पीले रंग की जर्सी और नीले रंग की जींस पहनी हुई थी. इसके अलावा सनी की गोद में उनका बेटा भी था. ये सभी साथ में परफेक्ट और प्यारी फैमिली लग रहे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी ने निशा को साल 2007 में गोद लिया था. उनके इस काम की मीडिया और लोगो ने काफी तारीफ़ भी की थी. फिर इसके एक साल था 2018 में उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से दो जुड़वा बेटो को पाया था. फिलहाल ये सभी हंसी ख़ुशी एक साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं. बरहाल आप इस विडियो को यहां देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Innocence ❤❤❤ #sunnyleone with her kids #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे आपको ये विडियो कैसा लगा हमें जरूर बताए.

Back to top button