बॉलीवुड

इस शो में करीना की जगह मलाइका अरोड़ा ने लगाए तीन करोड़ी ठुमके, लोग बोलें- ‘छम्मा-छम्मा..’

रियलिटी शो डांस इन्डिया डांस की फीमेल जज के लिए करीना कपूर का नाम फाइनल किया गया था, लेकिन लगातार दूसरी बार वे दिखाई नहीं दी। डांस इन्डिया डांस के पहले एपिसोड में करीना कपूर की जगह उनकी बहन करिश्मा कपूर ने बागडोर संभाली थी, तो अब मलाइका अरोड़ा ने अपने हुस्न का तड़का लगाया है। जी हां, डांस इन्डिया डांस की फीमेल जज के लिए चर्चित नाम करीना कपूर का था, लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से वे शो में पहुंच नहीं पा रही है, जिसकी वजह से अन्य अभिनेत्रियों को बुलाया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर ने डांस इन्डिया डांस में जज बनने के लिए तीन करोड़ की मोटी रकम मांगी थी, लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से वे आ नहीं पा रही है। हालांकि, मेकर्स करीना कपूर की जगह कभी करिश्मा को ला रहे हैं, तो अब मलाइका अरोड़ा को लेकर आए हैं। मतलब साफ है कि इस सीजन डांस इन्डिया डांस की फीमेल जज कोई एक नहीं, बल्कि हर एपिसोड में अलग अलग खूबसूरत अभिनेत्रियां देखने को मिल सकती है।

मंच पर मलाइका ने लगाए तीन करोड़ी ठुमके

डांस इन्डिया डांस के मंच पर जाने के लिए मलाइका अरोड़ा ने भी तीन करोड़ रुपये मांगे और उन्हें मिल भी गए। शो में न सिर्फ मलाइका अरोड़ा जज करती हुई नज़र आएंगी, बल्कि उन्होंने अपने डांस का जलवा भी बिखेरा है। यह एपिसोड जल्द ही ऑनएयर होगा। बता दें कि मलाइका इस एपिसोड में अपने मशहूर गाने छैया छैया पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें पीछे से पब्लिक भी कह उठी कि छम्मा छ्म्मा। बता दें कि मलाइका अरोड़ा का यह गाना उन दिनों काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों बिजी होने की वजह से डांस इंडिया डांस के सेट पर नहीं जा पा रही हैं, जिसकी वजह से मेकर्स को दूसरी अभिनेत्रियों को लाना पड़ रहा है। पिछले एपिसोड में करीना कपूर की जगह करिश्मा दिखी थी, तो अब आने वाले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा नज़र आएंगी। मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा की अगुवाई वाला एपिसोड जल्द ही ऑनएयर होगा।

अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में हैं मलाइका

जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा का डांस इंडिया डांस का एपिसोड चर्चा में है, तो वहीं दूसरी तरफ वे अपने लवर अर्जुन कपूर के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी, जिसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया की हेडलाइन बन चुकी है और चारो तरफ इसी की ही चर्चा है। हालांकि, दोनों ने ही अभी शादी के मसले पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन जल्द ही रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे।

Back to top button